प्रियंका-निक की वेडिंग डेट फाइनल, अक्टूबर में होगी शादी?

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ छोड़ दी है. अब इस फिल्म में उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएगी. प्रियंका के इस फिल्म को छोड़ने की वजह निक जोनस से उनकी सगाई और शादी की तैयारियों को बताया जा रहा है. खबरों की मानें प्रियंका और निक इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अली अब्बास जफर की फिल्म 'भारत' छोड़ दी है. अब इस फिल्म में उनकी जगह कोई और एक्ट्रेस सलमान खान के साथ नजर आएगी. प्रियंका के इस फिल्म को छोड़ने की वजह निक जोनस से उनकी सगाई और शादी की तैयारियों को बताया जा रहा है. खबरों की मानें प्रियंका और निक इसी साल अक्टूबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.  प्रियंका के अचानक 'भारत' छोड़ने को प्रोड्यूसर ने बताया 'अनप्रोफेशनल'  रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक जोनस ने तारीख फाइनल कर ली है और यही वजह है कि प्रियंका को फिल्म का साइनिंग अमाउंट वापस करना पड़ा. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान 'भारत' में लीड रोल में काम करेंगे यह खबर लगातार सुर्खियों में थी, लेकिन इस बारे में बज क्रिएट हो जाने के बाद प्रियंका का बैकआउट करना प्रोड्यूसर को पसंद नहीं आया है.  क्या प्रियंका चोपड़ा ने बर्थडे पर ही कर ली थी निक जोनस से सगाई?  मिड-डे से बातचीत में निखिल ने कहा, "प्रियंका ने दो दिन पहले हमें बताया कि सगाई के चलते उसे यह फिल्म छोड़नी होगी. उसका यह सब अचानक से यूं करना थोड़ा अनप्रोफेशनल था." मालूम हो कि प्रियंका के जाने के बाद अब मेकर्स कटरीना और जैकलीन के बारे में विचार कर रहे हैं. फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी जो संभवतः सलमान की बहन का किरदार निभाएंगी.

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक जोनस ने तारीख फाइनल कर ली है और यही वजह है कि प्रियंका को फिल्म का साइनिंग अमाउंट वापस करना पड़ा. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान ‘भारत’ में लीड रोल में काम करेंगे यह खबर लगातार सुर्खियों में थी, लेकिन इस बारे में बज क्रिएट हो जाने के बाद प्रियंका का बैकआउट करना प्रोड्यूसर को पसंद नहीं आया है.

मिड-डे से बातचीत में निखिल ने कहा, “प्रियंका ने दो दिन पहले हमें बताया कि सगाई के चलते उसे यह फिल्म छोड़नी होगी. उसका यह सब अचानक से यूं करना थोड़ा अनप्रोफेशनल था.” मालूम हो कि प्रियंका के जाने के बाद अब मेकर्स कटरीना और जैकलीन के बारे में विचार कर रहे हैं. फिल्म में दिशा पाटनी भी नजर आएंगी जो संभवतः सलमान की बहन का किरदार निभाएंगी.

You May Also Like

English News