प्रियंका ने लिखा, “PM नरेंद्र मोदी सर, मुलाकात का वक्त देने के लिए धन्यवाद’

बॉलीवुड की चर्चित व खूबसूरत मोहतरमा हम बात कर रहे है अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बारे में जिनके जनाब क्या कहने वह अभी तो फ़िलहाल बॉलीवुड के अलावा अपने हॉलीवुड के प्रोजक्ट में भी खासा व्यस्त है. बता दे की उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ जिसे की भारत में भारतीय सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने खुद यह कहा है कि बेवॉच के एडल्ट कंटेंट के कारण इस फिल्म को बच्चों के साथ ना देखने जाएं. एक खबर के मुताबिक, चार वर्बल और एक विजुअल कट के बाद सीबीएफसी ने इसे पास कर दिया है.प्रियंका ने लिखा, "PM नरेंद्र मोदी सर, मुलाकात का वक्त देने के लिए धन्यवाद'यह भी पढ़े: दीपिका ने मरी बजी हॉटेस्ट वूमैन 2017 बनी,और प्रियंका को पीछे छोड़

अभी हाल ही में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि उनका करियर किसी दूसरे की सफलता अथवा असफलता पर निर्भर नहीं करता और इन बातों की बजाए वह अपनी फिल्मों पर ध्यान केन्द्रित करना ज्यादा पसंद करती हैं. तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जर्मनी में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से एक मुलाकात की. जी हाँ, बता दे कि, पीएम मोदी जो के फ़िलहाल अभी तो चार देशों की यात्रा पर हैं. अपनी इसी यात्रा के दौरान पीएम मोदी जर्मनी पहुंचे, यहां उनकी मुलाकात एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई.

जर्मनी की राजधानी बर्लिन में हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का प्रमोशन कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, ‘खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी सर यहां आए हुए हैं. शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का वक्त निकाला.’ फोटो में प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. उनकी इस छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई. अभी देखा जाए तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जो के जल्द ही भारत आकर अपनी आगामी बड़े बजट कि फिल्मो में भी सक्रिय होने वाली है. 

You May Also Like

English News