प्रियंका ने ZEE अवॉर्ड्स में 10 मिनट के डांस के लिए वसूली इतनी फीस, सुन के हो जाएंगे हैरान

हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने प्रोजेक्ट खत्म करके वापस लौटी ‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा ने आते ही धमाल मचा दिया है। अमेरिका से लौटने के बाद हाल ही ‘जी सिने अवॉर्ड्स 2018’ की गाला नाइट में प्रियंका ने अपने ठुमकों से लोगों का दिल जीत लिया। इस 10 मिनट के डांस के लिए प्रियंका ने भारी भरकम फीस वसूली।प्रियंका ने ZEE अवॉर्ड्स में 10 मिनट के डांस के लिए वसूली इतनी फीस, सुन के हो जाएंगे हैरानअभी-अभी: किंग खान को लगा ‘विराट’ झटका, ब्रैंड वेल्यू में इस क्रिकेटर से पिछड़े

क्या आपको पता है कि ‘क्वांटिको’ गर्ल ने 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए कितने रुपए लिए?  अगर नहीं तो हम बताते हैं, लेकिन ये तय है, चार्ज आप सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। दरअसल प्रियंका ने 10 मिनट के डांस के लिए करीब 10 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जी हां इस दस मिनट की परफॉर्मेंस में प्रियंका ने कई गानों पर डांस किया।  

खबर थी कि अवॉर्ड शो में प्रियंका 5 मिनट की परफॉर्मेंस देंगी, मगर प्रियंका ने 10 मिनट की परफॉर्मेंस दी, जिसके लिए उन्होंने 10 करोड़ रुपए लिए हैं। यानि उन्होंने 1 मिनट के लिए 1 करोड़ रुपए लिए हैं। जी सिने अवार्डस 2018 में प्रियंका के अलावा शाहिद कपूर, रणवीर सिंह, जैकलिन के अलावा कटरीना कैफ ने भी डांस परफॉर्मेंस दी। 

बता दें बीते दिनों प्रियंका अमेरिकी टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ के तीसरे सीजन के लिए लॉस एंजेलिस में व्यस्त थीं। ऐसा नहीं कि प्रियंका के पास सिर्फ ‘क्वांटिको’ है। दो नए प्रोजेक्ट ‘ए किड लाइक जेक’ और ‘इज्नट इट रोमेंटिक’? में भी प्रियंका नजर आने वाली है। इन फिल्मों में प्रियंका का रोल बॉलीवुड इमेज के उलट नजर आएगा। 

You May Also Like

English News