प्रियंका पर भड़के सल्लू मियां, कहा- काम नहीं करना तो मत करें…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय बाद सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रहीं थीं लेकिन अचानक से प्रियंका ने इस फिल्म को ना करने का फैसला ले लिया जिसके बाद से ही ये कहा जा रहा था कि प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी करने के चक्कर में फिल्म भारत छोड़ दी. प्रियंका के अचानक लिए इस फैसले से सल्लू मियां काफी नाराज थे और हाल ही में सलमान ने प्रियंका पर अपनी भड़ास निकाल ही दी.

सोमवार को सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्रि’ के ट्रेलर लॉन्चिंग में पहुंचे थे. ये फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी है. इस दौरान मीडिया कॉन्फ्रेंस भी रखी गई थी जिसमें सलमान से कई सारे सवाल किए गए थे. सलमान ने इस इवेंट के खत्म होने से पहले प्रियंका के अचानक से फिल्म छोड़ने पर भी बयान दिया. सलमान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “वो उनके लिए बहुत खुश हैं लेकिन अगर उन्हें पहले ये पता चलता कि उन्होंने कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है तो वो उन्हें कभी नहीं रोकते. उन्हें तो ये सब अंत समय में पता चला.”

सलमान ने अपनी बातचीत में आगे कहा, “शूटिंग 10 दिन पहले शुरू हो चुकी थी और उन्हें प्रियंका के शेड्यूल से 10 दिन पहले ये पता चला कि वो फिल्म छोड़ना चाहती हैं. प्रियंका के फैसले को उन्होंने मान लिया और कहा कि अगर वो उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो ना करें. प्रियंका ने उस समय फिल्म छोड़ने के कुछ अलग कारण बताए थे. उनके फिल्म छोड़ने का कारण शादी हो या फिर कोई फिल्म ये उनका फैसला है और उनके इस फैसले में हम उनके साथ हैं और ये ही चाहते हैं कि वो अच्छा काम करें.

सलमान से जब प्रियंका को लेकर सवाल किया गया था तो उनका कहना था कि “प्रियंका यहां पर काम नहीं कर रहीं हैं तो क्या हुआ वहां पर तो वो अपने देश का नाम रोशन कर रहीं हैं. अगर वो सलमान खान के साथ काम ना करके वहां के किसी बड़े हीरो के साथ काम करना चाहती हैं तो अच्छी बात है. इसमें भी भारत का ही नाम रोशन होगा ना.” आपको बता दें आखिरी बार सलमान और प्रियंका साल 2008 में फिल्म ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ में नजर आए थे.

You May Also Like

English News