प्रियंका पहनती हैं EX-Boyfriend की जैकेट, मांगने पर भी नहीं लौटाई,आखिर क्या है इसका सच…

प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है, बल्कि उनके एक्‍स-बॉयफ्रेंड की है. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में लॉरा ब्राउन के अमेरिकन टीवी शो ‘डर्टी लॉन्‍ड्री’ में नजर आईं.प्रियंका पहनती हैं EX-Boyfriend की जैकेट, मांगने पर भी नहीं लौटाई,आखिर क्या है इसका सच...यह भी पढ़े: श्रद्धा कपूर की फिल्म को हिट करने के लिए पापा करते हैं ये बड़ा काम…

प्रियंका ने शो के दौरान बताया कि वह एक ऐसी जैकेट पहनती हैं जो उनकी नहीं है उनके एक्स-बॉयफ्रेंड की है. उन्‍होंने बताया कि यह जैकेट उनका एक्‍स-बॉयफ्रेंड उनके घर पर छोड़ गया था. प्रियंका को यह इतनी पसंद आई की उन्‍होंने इसे अपने पास ही रख ली. यहां तक की ब्रेकअप के बाद प्रियंका से जब उनके एक्‍स ने इसे वापिस मांगा तो प्रियंका ने इसे देने से मना कर दिया. 

प्रियंका चोपड़ा की बेवॉच को मिला A सर्टिफिकेट, बिकिनी सीन्स पर नहीं लगा कट

प्रियंका ने कहा कि वह जब भी कपड़े खदीरने जाती हैं तो ज्यादातर बच्चों वाले सेक्शन में ही शॉपिंग करती हैं. साथ ही प्रियंका ने अपने फर्स्ट डेट को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते.

 

शो के दौरान प्रियंका अपना एक पर्स के बारे बात करती है, जब पर्स उठाती हैं तो उसके अंदर उन्‍हें पशमीना शॉल मिल जाता है जिसे देखकर वह चौंक जाती हैं कि यह इस पर्स में क्‍या कर रहा है. बता दें कि पशमीना की खासीयत होती है कि वह इतना नर्म होता है कि पूरा शॉल एक अंगूठी से भी निकल जाता है. ऐसे में प्रियंका ने अपने इस पशमीना शॉल को होस्‍ट लॉरा ब्राउन की अंगूठी से निकाल कर भी दिखा दिया.

 

प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘बेवॉच’ अमेरिका में रिलीज हो चुकी है. फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को खासा सराहा जा रहा है. ‘बेवॉच’ 90 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज पर आधारित फिल्‍म है. प्रियंका इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी.
प्रियंका को देख काबू खो बैठे उनके को-स्टार, किया किस

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इसके अलावा अमेरिकन टीवी सीरीज ‘क्‍वांटिको’ के दूसरे सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. हाल ही में प्रियंका न्यूयॉर्क में आयोजित हुए मेट गाला 2017 में भी नजर आ चुकी हैं.

You May Also Like

English News