प्रीतम ने ‘राबता’ फिल्म से किया किनारा, फेसबुक पर बदलेंगे सुर

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की आने वाली फिल्म ‘राबता’ से म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने अपना नाम वापस लेकर मूवी से खुद को अलग कर दिया है। दरअसल प्रीतम चाहते थे कि इस फिल्म के लिए उनके द्वारा लॉन्च किये गए म्यूजिक एल्बम में किसी और का नाम न जोड़ा जाए जबकि फिल्म प्रोडयूसर ऐसा करने का मन बना चुके थे।ये भी पढ़े: सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है फैन्स

इस बात पर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर प्रीतम ने फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया। प्रीतम ने फेसबुक पर इस बात की जानकारी शेयर की थी।

प्रीतम ने सोमवार को अपने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए ये साफ कर दिया था कि वह अब वह सिर्फ सोलो कंपोज़र एल्बम में ही काम करेंगे।

वहीं ‘राबता’ के प्रोडयूसर का कहना है की प्रीतम द्वारा कंपोज़ किए गए एक गाने को फिर से बनाया जाए। इस बात से नाराज़ प्रीतम ने मूवी से अपना नाम वापस ले लिया है और निर्माताओं से निवेदन कि फिल्म के क्रेडिट और प्रमोशन में उनका नाम न जोड़ा जाए। बड़े परदे पर पहली बार एक साथ नज़र आने वाले कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़, दिनेश विज्ञान और होमी अदजानिया ने किया हैं।

 

You May Also Like

English News