प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामले में 4 साल बाद चार्जशीट, एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया आरोपी

करीब 4 साल बाद मुंबई पुलिस ने प्रीति जिंटा के एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के खिलाफ धमकाने और छेड़छाड़ के मामले में मंगलवार को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है.प्रीति जिंटा छेड़छाड़ मामले में 4 साल बाद चार्जशीट, एक्स बॉयफ्रेंड नेस वाडिया आरोपी

सीनियर अधिकार के मुताबिक, नेस वाडिया के खिलाफ धारा 354(छेड़छाड़), 506(धमकाना), 509(महिला के सम्मान को ठेस पहुंचाना) के तहत चार्जशील दाखिल की गई है. जून 2014 में एक्ट्रेस ने साउथ मुंबई के मरीन ड्राइव पुलिस थाने में नेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. इसमें नेस पर कई आरोप लगाए गए थे. दोनों IPL टीम किंग्स इलेवन पंजाब के को-ऑनर हैं.

क्या है मामला?

30 मई 2014 को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पंजाब और चेन्नई का मैच चल रहा था. तभी प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का सरेआम झगड़ा हुआ था. एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि नेस ने स्टेडियम में उन्हें गाली दी, छेड़छाड़ और दुर्व्यवहार किया. प्रीति जिंटा ने शिकायत में कहा था, नेस टिकट डिस्ट्रिब्यूशन पर स्टाफ को डांट रहे थे. उस दौरान मैं वहीं पास में बैठी हुई थी. मैंने नेस से कहा था कि हमारी टीम जीत रही है तुम शांत हो जाओ. 

लेकिन नेस गाली देने लगे और उन्होंने जबरन मेरा हाथ खींचा था, जिससे मेरे हाथ में खरोंच आई. एक्ट्रेस ने सबूत के तौर पर पुलिस को 4 तस्वीरें भी सौंपी थी. जिनमें प्रीति के दाएं हाथ पर खरोंच के निशान थे. बता दें कि प्रीति के पति जीन गुडएनफ भी इस घटना के दौरान स्टेडियम में मौजूद थे. उन्होंने ईमेल के जरिए अपना बयान दर्ज करवाया था. तब कोर्ट ने वाडिया को 20 हजार के निजी मुचलके पर रिहा किया था.

पांच साल तक डेट किया

प्रीति ने नेस को करीब पांच साल तक डेट किया था. कहा यह भी जाता है कि नेस की मां की वजह से दोनों का झगड़ा हुआ. वैसे नेस वाडिया ने पूरे मामले पर अपनी सफाई देते हुए सभी आरोपों को बेबुनियाद और झूठा करार दिया था. हालांकि अभी जब कुछ दिन पहले IPL-10 ऑक्शन हुए थे तब नेस-प्रीति को साथ में देखा गया था. बता दें, नेस बिजनेसमैन मौरीन वाडिया के बेटे हैं और वाडिया ग्रुप में बांबे बर्मा ट्रेंडिग कॉरपोरेशन के मैनेजिंग डायेक्टर हैं.

You May Also Like

English News