प्रेग्नेंट महिला के सिर में अचानक उठा दर्द, इस खौफनाक वजह से हुआ…

इंग्लैंड के डेवोन (Devon) की रहने वाली 29 साल की मिशेल इनमैन (Michelle Inman) को एक दिन अचानक में सिर में दर्द उठा। दर्द इतना तेज था कि उन्हें हॉस्पिटल जाने की नौबत आ गई और अगले दिन उनकी मौत हो गई।प्रेग्नेंट महिला के सिर में अचानक उठा दर्द, इस खौफनाक वजह से हुआ...

ये है पूरा मामला… 

– मिशेल और उनके पति जेम्स साथ बिजनेस करते थे और हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मनाया था।
– इससे भी खास बात ये था कि मिशेल तीन महीने (11 हफ्ते) की प्रेग्नेंट थी।
– बीते सोमवार को उन्हें अचानक सिर में दर्द उठा, दर्द इतना तेज था कि उन्हें हॉस्पिटल जाना पड़ा।
– पहले तो डॉक्टर को भी लगा नॉर्मल दर्द होगा, लेकिन जब उनका टेस्ट किया गया तो पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है।
– इसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया और उनकी सर्जरी भी की। लेकिन कुदरत का ऐसा कहर बरपा कि अगले दिन ही मां और बच्चे दोनों की मौत हो गई।
 
तीन साल पहले हुई थी दोनों की मुलाकात
 
जेम्स ने बताया कि तीन साल पहले साल 2014 में जब मिशेल ओपन यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रही थी तो उनकी मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों में प्यार हो गया और शादी कर ली। जेम्स ने बताया कि करीब तीन महीने पहले ही हमे खुशखबरी मिली थी कि हम मां-बाप बनने वाले हैं। इतना ही नहीं इसी सप्ताह हमने अपनी शादी की तीसरी सालगिरह भी सेलीब्रेट किया था। हमारी जिंदगी काफी खुशहाल थी। हमने हाल ही में एक नया घर लिया था और हमार बिजनेस भी काफी अच्छा चल रहा था।लेकिन हमारी खुशी इस तरह मातम में बदल जाएगी, इसका अंदाजा भी नहीं था। जेम्स का कहना था कि इस हादसे ने उन्हें अंदर से तोड़ दिया। उनका कहना था कि जिंदगी में किसी के साथ कब क्या हो जाए ये कोई नहीं जानता।

You May Also Like

English News