प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट, दिखाया बेबी बंप

टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स ने वैनिटी फेयर मैगजीन के कवर पेज पर तस्वीर के लिए न्यूड पोज दिया है. तस्वीर में सेरेना बेबी बंप के साथ दिखाई पड़ रही है. सेरेना के बदन पर कोई कपड़ा नहीं है. उन्होंने अपने दाएं हाथ से अपने स्तन को छुपा रखा है. टेनिस स्टार का बेबी बंप पूरी तरह से ऊभरा हुआ दिखाई दे रहा है.

प्रेग्नेंट सेरेना विलियम्स ने कराया न्यूड फोटोशूट, दिखाया बेबी बंप

सेरेना ने कहा कि उन्हें अपने गर्भवती होने की जानकारी जनवरी में आस्ट्रेलियन ओपन के आयोजन से दो दिन पहले मिली. सेरेना ने मैगजीन को बताया कि एक बार वह प्रैक्टिस करते समय जब तक टेनिस कोर्ट के किनारे बीमार नहीं हो गईं थी तब तक उन्हें कुछ पता नहीं चला था. लेकिन उनकी दोस्त ने संदेह जताया कि वह प्रेग्नेंट हो सकती है और उन्हें टेस्ट लेने का सुझाव दिया.

टेस्ट के दौरान पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं. जिसके बाद उन्होंने प्रतिक्रिया दी ‘हे भगवान, यह नहीं हो सकता, मुझे एक टूर्नामेंट खेलना है. मैं ऑस्ट्रेलियाई ओपन कैसे खेलूं? मैंने इस वर्ष विंबलडन जीतने की योजना बनाई थी. सेरेना के बच्चे के पिता रेडिट के को-फाउंडर एलेक्सिस ओहानियन हैं. जिनके साथ सगाई की खबर भी सेरेना ने सोशल मीडिया के जरिए दी थीं. पिछले दिसंबर में इन दोनों की सगाई हुई थी.

 

आपको बता दें कि सेरेना विलियम्स ने यह कहते हुए गर्भवती होने की बात छुपानी चाही थी कि गलती से स्नैपचैट पर फोटो शेयर हो गई. लेकिन अब वही सेरेना इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस को मां बनने से पहले लगातार अपडेट कर रही हैं.

ये भी एक बहुत बड़ा संयोंग है कि जिस दिन सेरेना विलियम्स ने अपनी प्रेग्नेंसी का न्यूड फोटो शूट करवाया, उसी दिन ही उनकी दोस्त कैरोलीन वोज्नियाकी ने भी ईएसपीएन के कवर पेज के लिए अपना न्यूड फोटो शूट करवाया है.

आपको बता दें कि सेरेना विलियम्स ने कैरोलीन वोज्नियाकी की अपने मंगेतर गोल्फ स्टार रोरी मैक्लरॉय से शादी के कुछ समय पहले अलग होने का दुख के समय सहानुभूति जताई थी. सेरेना ने ट्वीट कर कहा था, ” वोज्नियाकी मैं हमेशा तुम्हारे साथ खड़ी रहूंगी. तुम्हारी दोस्त हमेशा तुम्हारे साथ है.”

You May Also Like

English News