प्रेमी और प्रेमिका को इस अवस्‍था में देखकर निकली लोगों की चीखें और फिर…

सागर। राहतगढ़ थाना क्षेत्र में गुरूवार की शाम डाबरी गांव के जंगल में प्रेमी युगल के शव पेड़ से लटके मिले। इस घटना से गांव के लोगों में सनसनी फैल गई। क्षेत्र में इस तरह की यह पहली घटना है। पुलिस ने दोनों शवों को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया है।

प्रेमी और प्रेमी को इस अवस्‍था में देखकर निकली लोगों की चीखें और फिर...

मृतक युवक की पहचान दीपक पिता ठाकुरदास उम्र 30 साल व युवती की पहचान राजबाई पुत्री टीकाराम पटैल उम्र 16 साल के रुप में की गई है। दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। संदेह है कि दोनों परिवारों के विरोध के कारण युवक-युवती ने जंगल में जाकर एक साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार राजबाई पटेल 14 नवंबर को परिवार के लोगों को बिना बताए चली गई थी। परिजनों ने राहतगढ़ थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया था। जांच के दौरान परिवार के लोगों ने रिश्तेदारों व गांव में परिचितों के यहां उसकी तलाश की लेकिन युवती का कहीं पता नहीं चला।

गुरुवार की शाम गांव के रामकिशन कुशवाहा ने थाने आकर सूचना दी कि डाबरी गांव के पास वन विभाग की बहादुर वनवीट में आम खोगरा की पहाड़ी पर धो के पेड़ पर युवक-युवती के शव रस्सी से बंधे लटक रहे है। पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शवों का पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए स्वास्थ्य केंद्र की मर्चुरी में रखवा दिया है। राहतगढ़ थाने में मर्ग कायम कर आत्महत्या के कारणों की जांच शुरू कर दी।

You May Also Like

English News