मुंह पर पिज्जा रगड़ने पर गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मारी गोली

एक महिला के प्रेमी ने उसके बालों को पकड़कर उसके चेहरे पर पिज्जा की एक स्लाइस धीरे से रगड़ दी, गुस्से में महिला ने अपने प्रेमी की हत्या कर दी। यह बात महिला ने खुद मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट को बताई। मिलमोंट की रहने वाली 31 वर्षीय जेनिफर बूप को प्रारंभिक सुनवाई में हत्या के प्रयास, तेज हमला करने सहित अन्य आरोपों में बयान देने के लिए आदेश दिया गया था। बूप के साथ रहने वाले 34 वर्षीय ब्रैंडन डोआन ने 12 अक्टूबर को हुई गोलीबारी के बारे में गवाह के स्टैंड से बयान दिया। उनके साथ घर में बूप के पिछले रिश्ते से जन्मी उसकी दो बेटियां भी साथ रहती थीं। 

मुंह पर पिज्जा रगड़ने पर गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को मारी गोली
 
डोआन ने कहा कि मैंने उसे बालों से पकड़ा और धीरे से उसके चेहरे में पिज्जा लगा दिया। बूप ने तुरंत मुझे गोली मार दी। डोआन ने गवाही में कहा कि उसे याद नहीं है कि बहस क्यों शुरू हुई थी। मगर, बूप के तुरंत पैकअप करने और छोड़ने की बात कहने के बाद मामला बढ़ गया। डोआन ने कहा कि बूप ने बेडरूम ड्रेसर से अपनी .38 स्पेशल रिवाल्वर निकाली और सीने के ऊपरी हिस्से में गोली मार दी। 

उन्होंने कहा कि अस्पताल में दो सप्ताह रहने के बाद भी वह गर्दन में एक ब्रेस पहनता है, क्योंकि गोली टुकड़े उसकी रीढ़ की हड्डी से निकले थे। इसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिससे उसका बायां हाथ कमजोर हो गया।

 

You May Also Like

English News