प्रेमी जोड़े की लिवइन रिलेशनशिप का दर्दनाक अंत,दोनों को मिली मौत !

लखनऊ: यूपी के मथुरा जनपद में लिवइन रिलेशनशिप में रह रहे एक जोड़े का रिलेशन उनकी मौत के साथ खत्म हो गया। प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या की और फिर भाग निकला। इसके बाद आरोपी प्रेमी ने भी ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। प्रेमिका की हत्या के कुछ समय के बाद प्रेमी का शव भी पुलिस ने रेलवे लाइन से बरामद कर लिया।


लिवइन रिलेशनशिप की यह कहानी है चित्रकूट जिले के थाना पहाड़ी क्षेत्र गांव मेहराजपुरा निवासी प्रधानाध्यापक अनीता और थाना शेरगढ़ क्षेत्र के गांव खुर्शी निवासी इंद्रराज की। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। दोनों महोली इलाके में एक घर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। रविवार तड़के इंद्रराज ने अनीता की हत्या कर दी।

इसके बाद इंद्रराज के परिजनों ने दोनों के प्रेम विवाह होने का दावा किया था, इस पर युवती के परिजनों ने सिरे से खारिज कर दिया। युवती के भाई सतेंद्र कुमार ने अपनी बहन की हत्या किए जाने की रिपोर्ट सोमवार को इंद्रराज और उसके भाई पवन कुमार गूजर के खिलाफ कराई। पोस्टमार्टम में अनीता के सिर, आंख और सीने पर दो दर्जन से अधिक गहरे घाव पाए गए। मौके से पुलिस को एक लेटर भी मिला था। बताया जाता है कि यह लेटर इंद्रराज का था।

उसने लेटर में अनीता की हत्या करने की बात लिखी थी। पत्र में इंद्रराज ने इस बात का भी जिक्र किया था कि उसने अनीता के लिए बहुत कियाए लेकिन वह धोखा दे गई। पुलिस ने अनीता का शव को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया और इंद्रराज की तलाश कर रही थी। इस बीच रेलवे ने थाना हाईवे पुलिस को दिल्ली-मथुरा रेल लाइन पर बाजना पुल के पास शव पड़े होने का मीमो दिया। हाईवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो शव के टुकड़े दूर-दूर तक बिखरे पड़े हुए थे। करीब दो घंटे में उन्हें एकत्र किया जा सका। पास में ही पड़ी शर्ट में मिले आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त इंद्रराज के रूप में हुई।

You May Also Like

English News