प्रेमी ने पुलिसवालों को कुछ ऐसे धमकाया, कहा-‘मेरी प्रेमिका को खरोंच भी आई तो…

एक आशिक कि आशिकी के चर्चे सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहे हैं। इस आशिक ने पुलिसवालों को धमकाते हुए कहा है कि ‘अगर मेरी माशूका को खरोंच भी आई तो तुम सबको कुत्ते की मौत मारूंगा।’ लड़के कि इस धमकी के बाद तो पुलिस के भी होश उड़ गए हैं। 

प्रेमी ने पुलिसवालों को कुछ ऐसे धमकाया, कहा-‘मेरी प्रेमिका को खरोंच भी आई तो...

ये है पूरा मामला

यह मामला उस वक्त शुरु हुआ जब 1 अगस्त को बालासर में एक लैब कर्मचारी विनोद बेनीवाल का शव श्रीगंगानगर के पास लिंक रोड पर मिला। विनोद के चेहरे पर घाव के निशान थे जिससे साफ जाहिर था कि उसकी हत्या कि गई है। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाया और इस मामले में इंदुबाला नाम की एक लड़की को गिरफ्तार किया।

लड़की से पुछताछ के बाद पुलिस को इस मामले के मुख्य आरोपी का पता चला जिसका नाम दीपक था जो इंदुबाला का प्रेमी है। लेकिन पुलिस अभी तक दीपक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। दरअसल, इंदुबाला का प्रेम प्रसंग सबसे पहले विनोद से था जिसमें बाद में दीपक कि एट्री हो गई। जिसके बाद इंदुबाला विनोद से दुर भागने लगी लेकिन विनोद उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था। इस वजह से इंदुबाला ने दीपक के साथ मिलकर विनोद की हत्या करा दी।

लड़के ने फेसबुक पर दी पुलिस को धमकी

आपको बता दें कि ये मामला राजस्थान के श्रीगंगानगर का है। इस मामले में जब दीपक की प्रेमिका इंदुबाला को पुलिस ने गिरफ्तार किया तो दीपक ने फेसबुक पर पुलिसवालों को खुली चुनौती दे डाली। दीपक ने पुलिस को धमकाते हुए लिखा है कि जिसने भी मेरी प्रेमिका को परेशान किया वो अंजाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए। दीपक ने यह धमकी इंदुबाला की गिरफ्तारी के कुछ दिन बाद ही अपने फेसबुक अकाउंट पर हथियारों के साथ एक फोटो अपलोड कर दी है।

दीपक ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि ‘जिसने भी मेरी प्रेमिका को छुआ, उसे मैंने कुत्ते की मौत मार डाला।’ अगर पुलिसवाले भी मेरी प्रेमिका से ठीक बर्ताव नहीं करेंगे तो उनका भी अंजाम बुरा होगा। इतना ही नहीं दीपक ने पुलिस को खुलेआम चुनौती दी है कि ‘अगर हिम्मत है तो मुझे पकड़ कर दिखाओ।’ इस धमकी के बाद तो पुलिस के भी होश उड़ गए हैं।

You May Also Like

English News