प्रेम प्रसंग में डूबा है फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक

करण जौहर की जान्हवी कपूर और इशांत खट्टर स्टारर फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक रिलीज़ हो गया है. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ का पहला गाना काफी रोमांटिक है. जिसमें आपको जान्हवी कपूर की सादगी और इशांत खट्टर की नटखट शररातें आपका मन मोह लेंगी. फिल्म का यह गाना दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  बता दें कि फिल्म 'धड़क' ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है जो कि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

फिल्म ‘धड़क’ के यह टाइटल ट्रैक आपका मन मोह लेगा. गाने को आवाज अजय गोगावले और श्रेया घोषल ने दी है.  जिसे कम्पोज़ अजय-अतुल ने किया है जबकि इसके बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. इस गाने में जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही है. जाह्नवी और ईशान ने आज यह गाना जयपुर में लॉन्च किया है.

बता दें कि फिल्म ‘धड़क’ ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है जो कि धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म का ट्रेलर पिछले हफ्ते ही रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शकों काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ हो रही है.

You May Also Like

English News