राशिफल: आज मकर राशि के जातक प्रेम-प्रसंग में न उलझें, वर्ना पड़ सकते हैं लेने के देने

 गुरुवार के राशिफल में जानिए, कैसा रहेगा आपके लिए आज का दिन।

राशिफल: आज मकर राशि के जातक प्रेम-प्रसंग में न उलझें, वर्ना पड़ सकते हैं लेने के देने

मेष:- अपने व्यवहार को नम्र बनाएं और वाणी में मिठास लाएं। क्रोध अधिक रहेगा। व्यापार विस्तार के अवसर हैं। परिश्रम का पूरा फल मिलेगा पर अपना काम ईमानदारी से करें। दूसरों के बारे में गलत धारणा नुकसानदेह हो सकती है।

वृष:- आज की गई यात्रा सुखद एवं सफलता देने वाली होगी। आपके पास जो संसाधन हैं, उनकी कद्र करना सीखें और उन्हें संभालकर रखें। कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव बढ़ेगा। भाइयों का सहयोग न मिलने से मन दुखी रहेगा।

मिथुन:- अपने कार्य के प्रति लापरवाही हानिकारक होगी। आप बहुत जल्द दूसरों पर विश्वास कर लेते हैं। धैर्य, संयम रखकर काम करें। प्रतिस्पर्धा में नहीं उलझें। किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं।

कर्क:- आपके बोलने की शैली और व्यवहार से वरिष्ठ अधिकारियों से संबंध मधुर होंगे। परिवार में शुभ कार्य की योजना बनेगी। उत्साह और उमंग का वातावरण रहेगा। आय से अधिक व्यय होंगे।

सिंह:- नौकरी में बदलाव आएगा। संतान के विवाह संबंध के उद्देश्य से की गई यात्रा लाभदायक रहेगी। माता के स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। कामकाज में सुधार होगा। बहनों से व्यवहार में कड़वाहट आ सकती है।

कन्या:- अपने पड़ोसियों के प्रति सद्भावनाएं जागृत होंगी। कार्यस्थल पर नवीन योजनाएं बनेंगी। रचनात्मक कार्यों का प्रतिफल मिलने वाला है। जीवनसाथी की भावनाओं का अपमान न करें।

तुला:- लंबे समय से चले आ रहे कानूनी विवाद हल होंगे। कामकाज में सुधार की आवश्यता है। साहस, पराक्रम बढ़ेगा। व्यापार, व्यवसाय में लाभदायक सौदे होंगे। संत-समागम हो सकता है। देवस्थान का भ्रमण होगा।

वृश्चिक:- धर्म-साहित्य के पठन-पाठन में अभिरुचि बढ़ेगी। आप के महत्व के कार्य सिद्ध होंगे। जल्दबाजी में काम न करें। पिता के साथ व्यवहार कमजोर होंगे। भवन भूमि से सम्बंधित मामलों में विजय होगी।

धनु:- दिन मध्यम है। दूसरों की निंदा करना बंद करें, सत्कर्म करें। परिजनों से सहयोग व समर्थन मिलेगा। व्यवसाय में उन्नति होगी। खान-पान पर नियंत्रण जरूरी है। कार्यस्थल पर आपके द्वारा लिए गए निर्णय सही होंगे।

मकर:- व्यापारिक रुका धन प्राप्त होने के योग बन रहे हैं। मांगलिक कार्य सफल होने की संभावना है। समाज में हितकारक व्यक्ति से भेंट होगी। वाहन क्रय करने के योग हैं। प्रेम प्रसंग में न उलझें।

कुंभ:- किसी विशेष निर्णय को लेने में जल्दबाजी में कोई काम न करें। नौकरी में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी। संतान के कार्यों पर नजर रखनी होगी। राजनीति में महत्वपूर्ण व्यक्तियों से संपर्क बढ़ेगा ।

मीन:- आज अधूरे कार्य समय पर पूरे होने से संतोष रहेगा। पारिवारिक वातावरण सहयोगात्मक बना रहेगा। कलात्मक अभिव्यक्ति को प्रकट करने के अवसर मिलेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

You May Also Like

English News