प्रॉपर्टी विवाद में भाई ने भाई को भुना

 अपराधों की राजधानी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है. अब ताज़ा मामले में प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई ने अपने दो बड़े भाइयों को गोली मार दी. साथ ही उसने अपनी भाई की बीवी मतलब भाभी को भी भून डाला. सारा वाकिया CCTV में कैद हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और उसने इलाके को सील कर जांच शुरू कर दी है.दिल्ली : अपराधों की राजधानी दिल्ली में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे है. अब ताज़ा मामले में प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई ने अपने दो बड़े भाइयों को गोली मार दी. साथ ही उसने अपनी भाई की बीवी मतलब भाभी को भी भून डाला. सारा वाकिया CCTV में कैद हो गया है. घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और उसने इलाके को सील कर जांच शुरू कर दी है.  पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना को प्रॉपटी विवाद के चलते अंजाम दिया गया है. प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई ने अपने दो बड़े भाइयों और भाभी को विवाद बढ़ जाने के बाद गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच के लिए इलाके के CCTV  को खंगाल चूकि है जिसमे उक्त घटना का खुलासा हुआ.  पुलिस अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ भी कर रही है. गौरतलब है कि दिल्ली में अपराधो की संख्या में लगातार बढ़ रही है और देश के सबसे असुरक्षित और आपराधिक शहरों में दिल्ली अग्रणी स्थान पर है. एक अन्य घटना में दिल्ली से सटे नोएडा में एक कैब ड्रायवर ने सेक्टर 37 से बैठी एक महिला के साथ अपने दो साथियो के साथ मिलकर गैंग रेप को अंजाम दिया है. ड्रायवर और साथी फ़िलहाल फरार है.

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार पूरी घटना को प्रॉपटी विवाद के चलते अंजाम दिया गया है. प्रॉपर्टी विवाद में छोटे भाई नेअपने दो बड़े भाइयों और भाभी को विवाद बढ़ जाने के बाद गोली मार दी. पुलिस मामले की जांच के लिए इलाके के CCTV  को खंगाल चूकि है जिसमे उक्त घटना का खुलासा हुआ.

पुलिस अन्य रिश्तेदारों और पड़ोसियों से पूछताछ भी कर रही है. गौरतलब है कि दिल्ली में अपराधो की संख्या में लगातार बढ़ रही है और देश के सबसे असुरक्षित और आपराधिक शहरों में दिल्ली अग्रणी स्थान पर है. एक अन्य घटना में दिल्ली से सटे नोएडा में एक कैब ड्रायवर ने सेक्टर 37 से बैठी एक महिला के साथ अपने दो साथियो के साथ मिलकर गैंग रेप को अंजाम दिया है. ड्रायवर और साथी फ़िलहाल फरार है.  

You May Also Like

English News