बड़ी खबर : प्लान बनाकर की गई CM वीरभद्र के भतीजे की हत्या, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह के भतीजे अकांक्ष सेन की हत्या सोच समझकर प्लानिंग के तहत की गई। इससे जुड़े कई चौंकाने वाले सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। बड़ी खबर : प्लान बनाकर की गई CM वीरभद्र के भतीजे की हत्या, पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

ब्रेकिंग न्यूज़: तीसरे चरण से आई मायावती के लिए ये बुरी खबर, बसपा के इस बड़े नेता की मौत

अकांक्ष की हत्या का आरोपी फरीद वारदात से दो घंटे पहले कहीं बूम बॉक्स में रेकी करने तो आया था। सेक्टर 9 स्थित बूम बाक्स कैफे में लगी सीसीटीवी फुटेज में फरीद वहां से बाहर निकलता दिखाई दे रहा है। इसी दौरान अकांक्ष भी कैफे में दाखिल होता है और दोनों रुककर हाथ भी मिलाते हैं। जिसके बाद अकांक्ष, अदम्य, शेरा, फरीद, बलराज, राजन व अन्य सभी सेक्टर 9 में दीप सिद्धू के घर पार्टी के लिए इकट्ठे होते हैं।

यूटी पुलिस कैफे वालों से वीरवार रात की फुटेज हासिल कर चुकी है और जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कहीं योजना बनाकर इस वारदात को अंजाम तो नहीं दिया गया। जैसा की दो घंटे पहले ही कैफे में पहले फरीद दोस्तों के साथ आता है और उसकेबाद दीप सिद्धू के घर सभी को शेरा, अकांक्ष व अन्य को फोन आता है कि उसके घर पहुंचें।

दो सीटें, चार प्रत्याशी: यहां है सियासत का रोमांचक 20-20 मुकाबला

ये घटनाक्रम इस आशंका को बल देते हैं कि कहीं आरोपियों ने बदला लेने के लिए ही तो दीप सिद्धू के घर नहीं वहां बुलवाया था। अगर शेरा को पता होता कि फरीद भी वहां आ रहा है तो वह वहां कभी न जाता। जबकि दीप सिद्धु कहना है कि उसको पता नहीं था कि शेरा व फरीद में पहले से तनातनी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस एंगल से भी जांच की जा रही है कि वारदात वीरवार सुबह करीब पांच बजे हुई थी।

सीसीटीवी फुटेज में फरीद अपने अन्य दोस्तों के साथ बूम बाक्स कैफे में रात को 2.45 बजे तक था। उनको पता था कि शेरा इस कैफे में आता है। पुलिस ने शनिवार को अकांक्ष के दो दोस्तों राजन और करन के जिला अदालत में 164 के तहत बयान दर्ज करवाए। जानकारी के अनुसार कोर्ट में दिए बयानों में करन व राजन ने फरीद द्वारा उन पर हमला करने के आरोपों से इंकार किया है। 

loading...

You May Also Like

English News