फर्जी टिकट से उड़ने का मत करे प्रयास, नहीं तो पुलिस करेगी तुरंत गिरफ्तार

नई दिल्ली। अब तक तो आपने सिर्फ ट्रेन में बिना टिकट चलने की बात सुनी होगी, पर ये खबर जानकर आप हैरान हो जाएंगे। एयरपोर्ट पुलिस ने शनिवार को एक पैसेंजर को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट से गल्फ एयरलाइन्स की फर्जी टिकट लेकर निकलते हुए गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का नाम सुखजित सिंह है। गिरफ्तार होने के बाद सुखजित ने कहा कि वह अपने दोस्त को ड्रॉप करने आया था, और अदंर घुसने के लिए उसने फेक टिकट का इस्तेमाल किया था।

फर्जी टिकट से उड़ने का मत करे प्रयास, नहीं तो पुलिस करेगी तुरंत गिरफ्तार

एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट लेकर जाने वाला  गिरफ्तार

150 सालों से खामोश रहने वाला ये ज्वालामुखी, अब उगल रहा है आग..!

आपको बता दें कि हाल में फेक टिकट यूज करके एयरपोर्ट की प्रीमाइसेज में घुसने के कई केस सामने आए हैं। लोग अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को ड्रॉप करने जाने के लिए फेक टिकट का यूज करके प्रवेश कर जाते हैं।

बीते शुक्रवार को भी हितेश नाम के एक पैसेंजर को फर्जी टिकट के साथ आईजीआई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। हितेश अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने एयरपोर्ट पर आया था। हितेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

हालांकि उसकी गर्लफ्रेंड के पास असली टिकट था। CISF के एक अफसर ने कहा, ‘हितेश ने बाद में बताया कि उसने ही टिकट को एडिट किया था। उसने सेम अपनी गर्लफ्रेंड के ही पीएनआर नंबर वाला टिकट तैयार किया ताकि वह प्रवेश द्वार से अंदर आ सके।’ 

डीसीपी संजय भाटिया ने कहा, हमारे पास आजकल इस तरह के कई मामले आ रहे हैं जिसमें लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए सेम पीएनआर नंबर का फर्जी टिकट बना रहे हैं

 
loading...

You May Also Like

English News