फर्जी मंत्री को पुलिस ने हिरासत में लिया

नेता गिरी के झूठ के दम पर अपने काले कारनामे को अंजाम देने वाले एक फर्जी नेता और उसके साथियों को उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लिया है. मडियांव क्षेत्र से एक फर्जी मंत्री और उसके 4 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार के अनुसार केशवनगर निवासी मानसिंह यादव ने मडियांव थाने पर कुछ दिन पहले खुद को मंत्री एवं विधायक बताने वाले विषम पाठक आदि के खिलाफ धमकी देने और उनके प्लाट पर निर्माण का काम रुकवाने के आरोप में मामला दर्ज कराया था.लखनऊ: नेता गिरी के झूठ के दम पर अपने काले कारनामे को अंजाम देने वाले एक फर्जी नेता और उसके साथियों को उत्तर प्रदेश की लखनऊ पुलिस ने हिरासत में लिया है. मडियांव क्षेत्र से एक फर्जी मंत्री और उसके 4 साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार के अनुसार केशवनगर निवासी मानसिंह यादव ने मडियांव थाने पर कुछ दिन पहले खुद को मंत्री एवं विधायक बताने वाले विषम पाठक आदि के खिलाफ धमकी देने और उनके प्लाट पर निर्माण का काम रुकवाने के आरोप में मामला दर्ज कराया था.  उन्होंने बताया कि मामले की जांच में पता चला कि विषम पाठक नाम का कोई विधायक या मंत्री नहीं है. वह फर्जी तरीके से सत्ता पक्ष का मंत्री बताकर अपने वाहन पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का लोगो लगाकर कैबिनेट मंत्री विधायक लिखकर अपने साथियों के साथ खुलेआम घूमता था और लोगों पर रौब झाड़ता था.  उन्होंने बताया कि मडियांव थाना प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ वार्मा ने पुलिस बल के साथ आरोपी फर्जी मंत्री विषम पाठक और उसके 4 साथियों शाहजहांपुर निवासी संदीप अग्निहोत्री, विकास शर्मा, कन्हैया मिश्रा और लखीमपुर खीरी निवासी राजाराम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच भी कर रही है वही ये भी देखा जा रहा है कि इन्होने अन्य किसी के साथ भी इस तरह के कारनामे तो नहीं किये है.

उन्होंने बताया कि मामले की जांच में पता चला कि विषम पाठक नाम का कोई विधायक या मंत्री नहीं है. वह फर्जी तरीके से सत्ता पक्ष का मंत्री बताकर अपने वाहन पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) का लोगो लगाकर कैबिनेट मंत्री विधायक लिखकर अपने साथियों के साथ खुलेआम घूमता था और लोगों पर रौब झाड़ता था.

उन्होंने बताया कि मडियांव थाना प्रभारी निरीक्षक अमरनाथ वार्मा ने पुलिस बल के साथ आरोपी फर्जी मंत्री विषम पाठक और उसके 4 साथियों शाहजहांपुर निवासी संदीप अग्निहोत्री, विकास शर्मा, कन्हैया मिश्रा और लखीमपुर खीरी निवासी राजाराम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की जांच भी कर रही है वही ये भी देखा जा रहा है कि इन्होने अन्य किसी के साथ भी इस तरह के कारनामे तो नहीं किये है. 

You May Also Like

English News