फर्जी वोटर आईडी मामला : कांग्रेस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज

कर्नाटक के बहुचर्चित फर्जी वोटर आईडी मामले में बेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस के राज राजेश्वरी नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.बता दें कि बीजेपी ने ये फ्लैट कांग्रेस के एक विधायक का होने का आरोप लगाया था.कर्नाटक के बहुचर्चित फर्जी वोटर आईडी मामले में बेंगलुरु पुलिस ने कांग्रेस के राज राजेश्वरी नगर विधानसभा के कांग्रेस विधायक मुनीरत्ना के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.बता दें कि बीजेपी ने ये फ्लैट कांग्रेस के एक विधायक का होने का आरोप लगाया था.  बता दें कि मंगलवार को चुनाव आयोग ने कर्नाटक के बेंगलुरु के राज राजेश्वरी नगर के जलाहल्ली में एक फ्लैट से 9,746 वोटर आईडी कार्ड बरामद किए थे. तब चुनाव आयोग ने कहा था कि मतदाताओं कॉ प्रभावित करने की सोची समझी रणनीति के तहत कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित राजा राजेश्वरी नगर में एक फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड रखे गए थे . राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि मामले की सभी रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को सौंप दी है. राज राजेश्वरी नगर क्षेत्र में चुनाव होंगे या नहीं इसका आखिरी फैसला चुनाव आयोग करेगा.  उल्लेखनीय है कि कल 12 मई को कर्नाटक में एक चरण में मतदान होगा.जबकि बीजेपी ने राज राजेश्वरी सीट का चुनाव रद्द करने की मांग की है. गुरुवार को कई केन्द्रीय मंत्रियों की भागीदारी वाले बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से भेंट कर मतदाताओं की विश्वास बहाली के लिए चुनाव को रद्द करने की मांग वाला ज्ञापन सौंपा था .यह बात सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कही थी.

बता दें कि मंगलवार को चुनाव आयोग ने कर्नाटक के बेंगलुरु के राज राजेश्वरी नगर के जलाहल्ली में एक फ्लैट से 9,746 वोटर आईडी कार्ड बरामद किए थे. तब चुनाव आयोग ने कहा था कि मतदाताओं कॉ प्रभावित करने की सोची समझी रणनीति के तहत कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित राजा राजेश्वरी नगर में एक फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड रखे गए थे . राज्य के मुख्य निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि मामले की सभी रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को सौंप दी है. राज राजेश्वरी नगर क्षेत्र में चुनाव होंगे या नहीं इसका आखिरी फैसला चुनाव आयोग करेगा.

उल्लेखनीय है कि कल 12 मई को कर्नाटक में एक चरण में मतदान होगा.जबकि बीजेपी ने राज राजेश्वरी सीट का चुनाव रद्द करने की मांग की है. गुरुवार को कई केन्द्रीय मंत्रियों की भागीदारी वाले बीजेपी के एक प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से भेंट कर मतदाताओं की विश्वास बहाली के लिए चुनाव को रद्द करने की मांग वाला ज्ञापन सौंपा था .यह बात सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कही थी.

You May Also Like

English News