अभी-अभी: फाइनल मैच से पहले PAK कप्तान सरफराज के बेटे संग धोनी का फोटो हुई वायरल

चैंपियंस ट्रॉफी में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला होना है. मैच से ठीक पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की एक फोटो वायरल हुई है जिसमें उन्हें पाक टीम के कप्तान सरफराज अहमद के बेटे अबदुल्ला को गोद में लिए दिख रहे हैं. आपको बता दें कि सरफराज के बेटे अबदुल्ला अभी सिर्फ 4 महीने के ही हैं.अभी-अभी: फाइनल मैच से पहले PAK कप्तान सरफराज के बेटे संग धोनी का फोटो हुई वायरलधोनी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारत-पाक क्रिकेट फैन्स फोटो को लगातार शेयर भी कर रहे हैं. फैंस इस भारत-पाक क्रिकेट में खेल भावना के लिहाज से एक अच्छा संदेश मान रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे मैच से पहले तनाव को कम करने की कोशिश के रूप में भी देख रहे हैं.

आपको बता दें कि सरफराज अहमद और उनकी पत्नी खुशबक्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सरफराज ने हाल ही में अपने बेटे को घुमाते हुए ट्विटर पर एक वीडियो भी शेयर किया था. सरफराज ने मई 2015 में ही शादी की हैं और अबदुल्ला उनके पहले बेटे हैं. 

रविवार को होने वाले मुकाबले से पहले दोनों मुल्कों में अपनी-अपनी टीम की जीत को लेकर दुआओं का दौर जारी है. साथ ही दोनों टीमों को मैच हमेशा से हाइटेंशन मुकाबला रहा है. ऐसे में पूर्व कैप्टन कूल धोनी का पाक टीम कैप्टन के बेटे के साथ फोटो खिंचवाना चर्चा का विषय बन गया है. धोनी पाकिस्तान में काफी पॉपुलर हैं और कई पाक क्रिकेट प्रेमी धोनी की बड़े प्रशंसक भी हैं.

हाल ही में पाक के खिलाफ हुए लीग मैच में भारत ने विपक्षी टीम पर बड़ी जीत हासिल की थी. लिहाजा फाइनल मैच में भारत का पलड़ा भारी दिख रहा है. कप्तान कोहली ने भी मैच से पहले साफ किया है कि उनके लिए फाइनल मुकाबला सिर्फ एक सामान्य मैच की तरह ही होगा और उनकी टीम मैच में अपना सौ फीसद प्रदर्शन देने की कोशिश करेगी.

You May Also Like

English News