फार्म हाउस केस: लालू की बेटी मीसा और दामाद को ED का मिला नोटिस

रेलवे टेंडर घोटाले में फंसे लालू यादव के परिवार को एक और झटका लग सकता है. लालू की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश मुश्किल में पड़ सकते हैं. ईडी ने लालू यादव के दामाद शैलेश को पूछताछ के लिए नोटिस भेजा है. लालू के दामाद शैलेश से आज दिल्ली में पूछताछ होगी.फार्म हाउस केस: लालू की बेटी मीसा और दामाद को ED का मिला नोटिसफार्म हाउस केस: लालू की बेटी मीसा और दामाद को ED का मिला नोटिसOMG: यह शख्स हमेशा वैन चलाते हुए पहनता है हेलमेट, वजह बड़ी ही अजीबो-गरीब!

लालू यादव के दामाद शैलेश से दिल्ली के 26 पालम मार्ग स्थित फार्म हाऊस के मामले में पूछताछ होगी. छह महीने पहले प्रवर्तन निदेशालय फार्म हाऊस को जब्त करने का नोटिस दे चुका है. सूत्रों के मुताबिक अब तक शैलेश के जवाबों से निदेशालय संतुष्ट नहीं है.

आरोपों के मुताबिक फार्म हाऊस शेल कंपनियों के जरिए आए धन से खरीदा गया था. आरोप है कि चार शेल कंपनियों के जरिए एक करोड़ बीस लाख रुपया आया था और इसी पैसे से फार्म हाऊस खरीदा गया था. 

ईडी ने मीसा और शैलेश के ठिकानों पर 8 जुलाई को छापेमारी की थी. छापेमारी के बाद दोनों से पूछताछ हुई थी. मीसा और शैलेश के सीए राजेश अग्रवाल के खिलाफ ईडी पहले ही आरोपपत्र दायर कर चुका है. जल्द ही ईडी मीसा और शैलेश के खिलाफ भी कोर्ट में आरोपपत्र दायर कर सकती है.

You May Also Like

English News