‘फास्ट एंड फ्यूरियस-8’ की तूफानी पारी अब भारत में खेलेगी चार राउंड

हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस सीरीज की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. सभी फिल्मों ने शानदार कमाई भी की है. अब इस सीरीज का आठवां भाग भी इस शुक्रवार को रिलीज़ होने वाला है. साल 2015 में आई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-7 ने कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. अब फास्ट एंड फ्यूरियस-8 को लेकर भारत में ऐसा ऐलान हुआ है, जिसके बारे में जानकर फास्ट एंड फ्यूरियस के फैंस खुशी के समंदर में गोते लगाने लगेंगे.साल 2015 में फास्ट एंड फ्यूरियस-7 दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सबसे तेजी से 1 अरब डॉलर के आंकड़े तक पहुंचने वाली फिल्मों में से एक बन गई थी. फास्ट एंड फ्यूरियस-8 में विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, चार्लीज थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवुड, जेसन स्टेथम नजर आएंगे. यह फिल्म 14 अप्रैल को भारत में चार भाषाओं अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज़ होगी.

फास्ट एंड फ्यूरियस के बारे में विन डिजल ने कहा, ‘फ्यूरियस 7 के साथ हमारा मकसद सिर्फ अच्छी फिल्म बनाना नहीं था, बल्कि दो दशकों तक जो दिखाया गया है उसका सम्मान करना था. इसके अगले पार्ट अब तक बनी रही मूल थीम को चुनौती देना है और इसे एक दमदार मनोरंजक तरीके से बनाना है.’

फिल्म की कहानी में अब सभी नॉर्मल लाइफ जी रहे हैं. अब डॉम (विन डिजल) और लेटी (मिशेल रॉड्रिग्ज) अपने हनीमून पर हैं. और ब्रेन (पॉल वॉकर) और मिआ (जॉर्डना ब्रियूस्टर) इस खेल से रिटायर हो चुके हैं. लेकिन एक महिला (चार्लीज थेरॉन) डॉम को झांसा देकर अपराध की दुनिया में ले जाती है, जहां से उसका निकलना मुश्किल है. उसे अपने करीबी लोगों से धोखा मिलता है. ऐसे में अब कानून का सामना करना पड़ेगा और कड़ी चुनौतियों से गुजरना होगा.

You May Also Like

English News