पवित्र मक्का में फाड़े गए इस बड़ी एक्ट्रेस के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई : सोफिया हयात हमेशा अपने बयानों, तस्वीरों और वीडियो को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार सुर्ख़ियों में रहने वाली सोफिया के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जिसका एक्सपीरियंस उनके लिए काफी भयावह था. सोफिया जल्द ही शादी के अटूट बंधन में बंधने वाली है. शादी की तैयारियों में व्यस्त सोफिया ने पवित्र मक्का का अनुभव अपने फैंस के साथ शेयर किया. इस वायरल वीडियो में सोफिया ने जो कहा उसे सुनकर पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. पवित्र मक्का में गंदा काम सोफिया के साथ हुआ.

पवित्र मक्का में फाड़े गए इस बड़ी एक्ट्रेस के कपड़े, वीडियो हुआ वायरल

पवित्र मक्का में गंदा काम

इस वीडियो को सोफिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. सोफिया ने कहा कि मक्का जाकर निराशा है. अपने मंगेतर के साथ मक्का गई थी. पवित्र स्थान में वह यौन शोषण जैसे घिनौने अपराध का शिकार हुई.वहां काफी भीड़ थी, जिसकी वजह से वो जब अपने मंगेतर से अलग हो गई, जिसका फायदा उठाकर वहां मौजूद एक अजनबी व्यक्ति ने सोफिया को गंदे तरीके से छुआ. उस व्यक्ति ने हिजाब भी उनके चेहरे से हटा दिया.

घबराई हुई सोफिया अपने कमरे में वापस सुरक्षित पहुंचने के बाद एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि उस व्यक्ति ने सोफिया की भावनाओं को आहत किया.

सोफिया ने कहा, ‘पुरुषों को कुरान में कही गई बातों से कोई मतलब नहीं हैं. अल्लाह मुझ में है और वह मुझसे कहते हैं कि अगर कोई व्यक्ति सोचता है कि वह महिलाओं का सम्मान किए बिना सिर्फ ‘काला पत्थर’ छूकर जन्नत में पहुंच जाएगा, तो वो गलत सोचता है. अगर आप महिलाओं के साथ ऐसा करते है तो आपकी हज यात्रा बिल्कुल बेकार है.

बीते दिनों सोफिया अपने टैटू की वजह से चर्चा में बनी हुई थीं. सोफिया ने पैर के तलवों पर स्वास्तिक बनवाया था. इस टैटू की काफी आलोचना हुई थी.

You May Also Like

English News