‘फिरंगी’ का कलेक्‍शन कहीं डूबा न दे कपिल शर्मा का करियर…

कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ शुक्रवार को रिलीज हुई थी। लेकिन बॉक्सऑफिस पर ये फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई। पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं। 'फिरंगी' का कलेक्‍शन कहीं डूबा न दे कपिल शर्मा का करियर...

पद्मावती विवाद: जब क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका को सपोर्ट करने से किया इंकार…

क्रिटिक्स ने फिल्म को फ्लॉप करार दिया है। ‘फिरंगी’ ने दूसरे दिन 2.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन भी सिर्फ 2 करोड़ रुपए ही कमाए। इसके चलते ‘फिरंगी’ की तीन दिन की कमाई 6.50 पहुंच गई है।

बता दें कि कपिल ने साल 2015 में फिल्म ‘किस किस से प्यार करूं’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद काफी पसंद किया था। फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 करोड़ की कमाई थी। इस फिल्म ने पहले दिन ही 10 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

वहीं ‘फिरंगी’ तीन दिन में भी उतना नहीं कमा पाई है। फिल्म का रिव्यू भी कुछ खास नहीं था। राजीव ढींगरा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। कपिल ने फिल्‍म को खुद ही प्रोड्यूस किया था।  

बॉक्स ऑफिस पर ‘फिरंगी’ का मुकाबला सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ से था। किसी बड़ी फिल्म से कॉम्पटीशन ना होने के बावजूद ये फिल्‍म फ्लॉप रही। खबरों के अनुसार, फिल्म फ्लॉप होने के डिप्रेशन में कपिल शर्मा भारती सिंह की शादी में भी नहीं पहुंचे।

You May Also Like

English News