‘फिरंगी’ बनाकर कपिल शर्मा ने कर दी सबसे बड़ी गलती, 4 दिन में….

फिल्म इंडस्ट्री के लेजेंड शशि कपूर का कल शाम यानी 4 दिसंबर को निधन हो गया। आज 1 बजे उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार कर दिया गया। शशि कपूर ने साल 1958 में जेनिफर केंडल से शादी की थी। शशि और जेनिफर के तीन बच्चे हैं कुणाल कपूर, करण कपूर, संजना कपूर।'फिरंगी' बनाकर कपिल शर्मा ने कर दी सबसे बड़ी गलती, 4 दिन में....

शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने में BBC ने कर दी ‘महागलती’, वीडियो हुआ वायरल

पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 2 करोड़ रुपए कमाए थे। ‘फिरंगी’ ने दूसरे दिन 2.50 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन भी सिर्फ 2 करोड़ रुपए ही कमाए। चौथे दिन 2.30 करोड़ की कमाई हुई है। इसके चलते ‘फिरंगी’ की चार दिन की कमाई 8.80 पहुंच गई है।बता दें कि कपिल ने साल 2015 में फिल्म ‘किस किस से प्यार करूं’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने पसंद काफी पसंद किया था। फिल्‍म ने बॉक्स ऑफिस पर करीब 50 करोड़ की कमाई थी। इस फिल्म ने पहले दिन ही 10 करोड़ रुपए कमा लिए थे।

वहीं ‘फिरंगी’ चार दिन में भी उतना नहीं कमा पाई है। फिल्म का रिव्यू भी कुछ खास नहीं था। राजीव ढींगरा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। कपिल ने फिल्‍म को खुद ही प्रोड्यूस किया था।
 

बॉक्स ऑफिस पर ‘फिरंगी’ का मुकाबला सनी लियोन की फिल्म ‘तेरा इंतजार’ से था। किसी बड़ी फिल्म से कॉम्पटीशन ना होने के बावजूद ये फिल्‍म फ्लॉप रही। खबरों के अनुसार, फिल्म फ्लॉप होने के डिप्रेशन में कपिल शर्मा भारती सिंह की शादी में भी नहीं पहुंचे।

You May Also Like

English News