फिर एक बार एटीएम में कैश की किल्लत से लोग हुए परेशान

हरिद्वार। एक बार फिर से लोगों को कैश की किल्लत से जूझना पड़ रहा है। कुछ समय पहले भी पुराने पांच सौ और हजार के नोटों की मान्यता समाप्त होने के कारण ऐसी ही परिस्थितियां उत्पन्न हुईं थी। उसके करीब दो महीने के बाद कैश की स्थिति लगभग सामान्य हो पाई थी। लोगों ने राहत की सांस लेनी शुरू ही की थी कि एक बार फिर ये समस्या आ गयी।

SBI की इस योजना से आप भी कमा सकते हैं लाखो

कैश की किल्लत में लोगों को पापड़ बेलने पड़ रहें हैं पापड़

आपको बता दें, हरिद्वार क्षेत्र में एक बार फिर कैश की समस्या देखी गई। शादियों के सीजन के दौरान कैश की कमी ने आमजन की चिंता बढ़ा दी है। शहर व देहात के अधिकांश एटीएम मशीनों में कैश न होने से यात्रियों समेत क्षेत्रीय निवासियों को परेशानियां उठानी पड़ रही है। जिन मशीनों में कैश मिलता है उसमें उपभोक्ताओं में कैश निकालने में पापड़ बेलने पड़ रहें हैं।

दरअसल शनिवार और रविवार को बैंकों की ओर से एटीएम मशीनों में कैश नहीं डाला गया। इससे कई बैंकों के एटीएम मशीनों में कैश न होने के कारण उपभोक्ताओं को मायूस होकर लौटना पड़ा। सिर्फ एसीबआइ व यस बैंक के एटीएम मशीनों में रुपये होने के कारण सुबह से ही यहां उपभोक्ताओं की कतार लगी रही।

उत्तरी हरिद्वार निवासी राहुल शर्मा व विकास कुमार ने बताया कि इन दिनों शादी का सीजन है। एटीएम में कैश नहीं है, जो बैंकों की लापरवाही है। एक एटीएम कार्ड से अधिक का प्रयोग करने पर लोगों के बीच नोकझोंक भी हुई। यही स्थिति पथरी, श्यामपुर, बहादराबाद, सिडकुल, रानीपुर मोड़, आदि स्थानों में रही।

You May Also Like

English News