फिर टूटा मिला मेसी का स्टैच्यू, इस साल में दूसरी बार ऐसी हरकत

करोड़ों दिलों की धड़कन अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी लियोनेल मेसी की ब्यूनस आयर्स में स्थित प्रतिमा के साथ दूसरी बार तोड़-फोड़ हुई है. सोशल मीडिया पर प्रतिमा के साथ हुई तोड़-फोड़ की फोटो साझा की गई है.फिर टूटा मिला मेसी का स्टैच्यू, इस साल में दूसरी बार ऐसी हरकत300 रन के करीब पहुंची श्रीलंका टीम, चांडीमल ने मारी सेन्चुरी

इन तस्वीरों में मेसी की प्रतिमा फर्श पर गिरी हुई है और उसका टखना टूटा हुआ है. पुलिस का कहना है कि उन्हें ऐसा करने वालों की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

आपको बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी इस प्रतिमा का कमर से ऊपर का हिस्सा तोड़ दिया गया था. प्रशासन ने इसकी मरम्मत करके कुछ दिनों बाद इसे दोबारा स्थापित किया था. मेसी की यह प्रतिमा ब्यूनस आयर्स जिले में वॉकवे ऑफ ग्लोरी में स्थित है.

इस स्थान पर मेसी के अलावा अर्जेंटीना के अन्य दिग्गज खिलाड़ियों जैसे फॉर्मूला-1 चैम्पियन रहे जुआन मैनुएल फांगियो के साथ-साथ 1986 में विश्व कप विजेता टीम के खिलाड़ी डिएगो माराडोना की प्रतिमाएं भी हैं.

 आपको बता दें कि मेसी ने हाल ही में बार्सिलोना के साथ अपने करारा को नया रूप दिया है. बार्सिलोना क्लब के साथ नए करार पर हस्ताक्षर किए हैं. इस करार के तहत अब मेसी 2021 तक क्लब के साथ बने रहेंगे. इस नए करार के साथ मेसी अपने सपने के करीब भी पहुंच गए हैं.

बार्सिलोना के दिग्गज ने कहा, ‘मैं इस क्लब के साथ अपना करार जारी रखकर बहुत खुश हूं. यह मेरा घर है. मेरा सपना बार्सिलोना के साथ रहते हुए अपने करियर का समापन करना है और मैं उस सपने के करीब हूं.’

You May Also Like

English News