फिर बढ़ी ललित मोदी की और भी मुश्किलें, चेन्नई पुलिस ने CBI को सौंपा केस…

आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. चेन्नई पुलिस ने पुलिस ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच को सीबीआई को सौंपने का फैसला किया है. चेन्नई पुलिस ने इस बाबत गृह मंत्रालय को खत लिख दिया है, वहीं केस को मुंबई पुलिस के पास भी ट्रांसफर कर दिया है.फिर बढ़ी ललित मोदी की और भी मुश्किलें, चेन्नई पुलिस ने CBI को सौंपा केस...संदीप पाटिल और इरापल्ली ‘सिलेक्शन प्रोसेस’ पर ने उठाए सवाल

नोट में ललित मोदी के द्वारा आईपीएल का चेयरमैन रहते हुए बीसीसीआई को धोखा देने का आरोप है. उनपर आरोप है कि ललित मोदी ने कई धोखे से कई ट्रांजेक्शन किए थे. नोट के अनुसार, ललित मोदी पर धोखाधड़ी का आरोप है.

ललित मोदी को चेयरमैन पद पर रहने के दौरान 425 करोड़, 125 करोड़, 200 करोड़ और 3.5 करोड़ रुपये के ट्रांजेक्शन करने का आरोप है. ये ट्रांजेक्शन उन्होंने बिना आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल को बताए किए गए थे. क्योंकि ट्रांजेक्शन मुंबई में हुए थे इसलिए केस मुंबई पुलिस को भी ट्रांसफर किया गया है. 

बड़ी खबर: अभी-अभी खतरे में आई ‘CM योगी’ की जान, विधानसभा में विस्फोट, चारो तरफ मचा हडकंप…

आपको बता दें कि ललित मोदी फिलहाल लंदन में हैं और बीसीसीआई के द्वारा उनके ऊपर आजीवन प्रतिबंध लगाया गया है. गौरतलब है कि आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) के पूर्व चीफ ललित मोदी मनी लॉन्ड्रिंग केस में वान्टेड हैं. हालांकि मोदी कई बार कह चुके हैं कि उन्होंने आईपीएल डील्स में कुछ भी गलत नहीं किया है. ईडी (इन्फोर्समेंट डायरेक्ट्रेट) ने चेन्नई पुलिस की शिकायत के आधार पर ललित मोदी और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग केस दर्ज किया था. मोदी पर 2009 में T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट के ओवरसीज टेलीकास्ट राइट्स देने में धोखाधड़ी करने का आरोप है.

loading...

You May Also Like

English News