फिर बिगड़ी मनोहर पर्रिकर की तबीयत, देर रात इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना

काफी समय से बीमार चल रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बुधवार (29 अगस्त) को एक बार फिर इलाज के लिए अमेरिका रवाना हो गाए हैं. 
पर्रिकर (62) का इस साल की शुरुआत में अग्न्याशय संबंधी बीमारी के चलते तीन महीने तक अमेरिका में इलाज चला था और वह जून में भारत लौटे थे. इस महीने की शुरुआत में वह स्वास्थ्य जांच के लिए फिर से अमेरिका गए थे.फिर बिगड़ी मनोहर पर्रिकर की तबीयत, देर रात इलाज के लिए हुए अमेरिका रवाना

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के एक अधिकारी ने बताया, ‘पर्रिकर बुधवार देर रात डेढ़ बजे मुंबई हवाईअड्डे से एयर इंडिया के विमान से रवाना हुए.’ उन्होंने बताया, ‘ वह आठ दिन के लिए अमेरिका गए हैं.’ 

रद्द की गई दिल्ली में होने वाली बैठक
भाजपा के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बुधवार देर रात बताया कि गोवा भाजपा के नेताओं की दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष अमित शाह के साथ आज होने वाली बैठक रद्द कर दी गई है. इस बैठक में पर्रिकर के इलाज के मद्देनजर तटीय राज्य में नेतृत्व पर चर्चा होनी थी. 

अमेरिका से ही कार्यभार संभालेंगे पर्रिकर
गोवा की कमान किसके हाथों में जाएगी, इसे लेकर लग रही अटकलों को विराम देते हुए मुख्यमंत्री कार्यालय ने बुधवार रात बताया कि पर्रिकर अपना प्रभार किसी को नहीं सौंपेंगे, बल्कि वह महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अमेरिका से ही मंजूरी देंगे. मुख्यमंत्री कार्यालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी किसी और को सौंपने का ‘कोई आदेश नहीं’ है.

You May Also Like

English News