फिर लायेगा सैमसंग का फ्लिप मॉडल वो भी स्मार्टफोन में, होगी ये नयी खासियत…

साउथ कोरियन टेक्नॉलॉजी दिग्गज सैमसंग ने फ्लिप स्मार्टफोन SM- G9298 लॉन्च किया है. पिछले कुछ महीनों से इससे जुड़ी खबरें लगातार आ रही थीं. इसे लीडर 8 भी कहा जा रहा है. पिछले साल सैमसंग ने W2017 फ्लिप फोन लॉन्च किया था जो सिर्फ चीनी बाजार के लिए ही था.फिर लायेगा सैमसंग का फ्लिप मॉडल वो भी स्मार्टफोन में, होगी ये नयी खासियत...

नए क्लैमशेल यानी फ्लिप स्मार्टफोन में पहले से बेहतर स्पेसिसिफिकेशन्स हैं. इसकी स्क्रीन 4.2 इंच की है जिसका रिजोलुशन फुल एचडी है. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर दिया गया है. यह क्वॉडकोर प्रोसेसर है.

सैमसंग के इस फ्लिप फोन में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ा कर 256GB तक किया जा सकता है. फोटोग्राफी के लिए इसमें f/1.7 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. सेल्पी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग दी गई है, सैमसंग पे सपोर्ट है और रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की तरह ही इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले भी है. इसके अलावा इसमें हॉट की भी है जिसे किसी टास्क के लिए सेट किया जा सकता है. 

 कनेक्टिविटी के लिए इसमें स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें 4G LTE सहित माइक्रो यूएसबी, वाईफाई, एनएफसी, ब्लूटूथ और जीपीएस शामिल हैं. इसमें 2,300mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 68 घंटे की स्टैंडबाइ बैकअप देगी.

फिलहाल इस फ्लिप स्मार्टफोन को भी कंपनी चीन के लिए ही लॉन्च किया है. इसलिए दूसरे बाजार में यह कब लॉन्च होगा, या लॉन्च होगा भी की नहीं. इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है.  

You May Also Like

English News