तो इसलिए फिर ब्याह रचाएंगी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘ऐषा देओल’

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ऐषा देओल एक बार फिर से शादी के पवित्र सूत्र में बंधेंगी. जी हां…पति भरत तख्तानी के साथ ऐषा दोबारा से बेबी शावर के दिन ब्याह रचाएंगी.

ऐषा देओल अपनी शादीशुदा जिंदगी के सबसे अच्छे स्पेस में हैं. बेहद प्यार करने वाला पति, एक नन्हीं जान को जन्म देने की खुशी तो थी ही, लेकिन इस मौके पर खुशियों की हैट्रिक बनाने के लिए ऐषा ने कुछ खास सोचा है. उन्होंने पति के साथ बेबी शावर के दिन दोबारा शादी करने का प्लान बनाया है.

पढ़ें: अभी-अभी: सुप्रीम कोर्ट ने आज बदल दिया 1000 साल पुराना इतिहास, केंद्र को दी ये बड़ी जिम्मेदारी…!

इस खबर की पुष्टि करते हुए ऐषा ने एक इंटरव्यू में कहा, इस बार शादी के मौके पर एक सिंधी पुजारी होंगे ताकि मेरे सास-ससुर थोड़ा बहुत समझ पाएंगे कि क्या कहा जा रहा है. एक दुल्हन होने के नाते, मैं पहले अपने पापा की गोद में बैठूंगी और कन्यादान के बाद भरत की गोद में. इसलिए मेरी जिंदगी के दो सबसे अहम इंसान इन रस्मों में हिस्सा लेंगे. हालांकि यह सब बहुत ही इमोशनल होगा.

पढ़ें: ट्रंप की खरी-खरी- आतंकियों के लिए जन्नत है पाक, पनाह देने को नही माफ करेंगे 

ऐषा देओल बताती हैं- समय के साथ मेरा और भरत का रिश्ता और मजबूत हुआ है. पिछले पांच सालों में हम दोनों एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझ चुके हैं. जब से मैं प्रेगनेंट हुई हूं मेरा मूड हर वक्त बदलता रहता है. लेकिन अब भरत सब कुछ सहन कर लेते हैं और मुझे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हो गए हैं. भरत मेरे बेस्ट क्रिटिक हैं, वह मुझे हर काम के लिए प्रेरित करते हैं. मैं जिंदगी में कुछ भी बदलना नहीं चाहती, जिंदगी बेहद ही खूबसूरत है. मोस्ट रोमांटिक बेबी शावर की तस्वीरें देखने के लिए मैं अभी से उत्सुक हूं.

You May Also Like

English News