बड़ी खबर: फिर से दहाड़े स्वामी, सामने रखे 21 सबूत, लेकिन पीएम मोदी के अपने

नई दिल्ली। बीजेपी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने सोमवार को पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम पर निशाना साधते हुए उनके बेटे कार्ति चिदंबरम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। स्वामी ने एक खुलासा किया है जिसके बाद नया तूफान आना तय है।

बड़ी खबर: फिर से दहाड़े स्वामी, सामने रखे 21 सबूत, लेकिन पीएम मोदी के अपने

सुब्रमण्यम स्वामी ने सामने रखे सबूत

ब्रेकिंग न्यूज़: हाफिज सईद को आतंकी बताकर घिरे पाकिस्‍तान के रक्षा मंत्री

सीआईए (सेंट्रल इंवेस्टीगेटिव एजेंसी) को सुब्रमण्यम स्वामी ने कार्ति के 21 गोपनीय खातों की जानकारी दी है। उन्होंने एयरसेल-मैक्सिस डील में नौकरशाही पर पूर्व वित्त मंत्री के बेटे को बचाने का भी आरोप लगाया है। स्वामी ने वित्त मंत्रालय और आयकर विभाग पर कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है।

बड़ी खबर: आज निपटा लें अपने सारे काम, 4 दिन तक लगातार बंद रहेंगे सारे बैंक

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि कार्ति चिदंबरम का एक बैंक खाता यूके के मेट्रो बैंक में कई सालों से है। जिसकी जानकारी उन्होंने इनकम टैक्स को नहीं दी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कालाधन और घोटाले के खिलाफ तत्काल कदम उठाते हुए एसआईटी का गठन किया था। अभी दो साल का कार्यकाल बाकी है और हमें तुरंत कदम उठाने की जरूरत है। इसी वजह से मामले को सुप्रीम कोर्ट तक लेकर जाना पड़ा।

स्वामी के आरोपों को कार्ति ने नकार दिया है। उन्होंने ट्वीट किया ‘कुछ बेहिसाब आरोप मेरे ऊपर थोपे गए हैं. मैंने अपनी जानकारी अपडेट कर रखी है। रेग्युलेटरी की मांग के अनुसार.’

loading...

You May Also Like

English News