फिर से दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये बड़ी सलाह….

एक्टर दिलीप कुमार की तबीयत खराब होने के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें माइल्ड निमोनिया की शिकायत हुई जिसके कारण उन्हें डायलिसिस की जरूरत पड़ी। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें घर पर ही आराम करने की सलाह दी…फिर से दिलीप कुमार की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों ने दी ये बड़ी सलाह....

पद्मावती विवाद: मंत्रियों की बयानबाजी को लेकर SC ने केंद्र सरकार को सुनाई खरी-खोटी

बता दें कि दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट के जरिए पता चला कि उन्हें माइल्ड निमोनिया हुआ है। लेकिन डॉक्टर ने इसे माइनर मानते हुए उन्हें घर पर ही आराम करने को कहा है। डॉक्टरों के मुताबिक, दिलीप कुमार खतरे से बाहर हैं। उनके ट्वीट में लिखा है कि खुदा का रहम है कि अभी वो बिल्कुल नॉर्मल हैं… आप दुआ करें। 

इससे पहले दिलीप कुमार की अगस्त में तबीयत बिगड़ गई थी और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। ज्यादा तबीयत बिगड़ने के चलते पहले उन्हें आईसीयू में रखा गया था उसके बाद उन्हें स्पेशल रूम में शिफ्ट किया गया। 

हाल ही में इस मोस्ट लविंग कपल की शादी को 51 साल हो पूरे हुए थे। जिसका जश्न दोनों ने अपने 48 पाली हिल के घर में मनाया था। बता दें कि पाली हिल की प्रॉपर्टी उन्हें कड़ी मशक्कत के बाद हासिल हुई है। ये प्रॉपर्टी पहले पराजिता डेवलपर्स के कब्जे में थी। 

You May Also Like

English News