फिल्म मुबारकां की टीम के साथ चल रहे शूट पर अचानक बेहोश हुए ‘कपिल शर्मा’

टीवी के किंग सरताज कपिल शर्मा के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं और ऐसा लगता है कि कपिल को अब काम से ज्यादा अपनी सेहत का ख्याल रखना चाहिए. कपिल शर्मा की तबियत अचानक से सेट पर खराब हुई जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराना पड़ गया है.फिल्म मुबारकां की टीम के साथ चल रहे शूट पर अचानक बेहोश हुए 'कपिल शर्मा'

spotboye की खबर के मुताबिक बधुवार शाम को फिल्म सिटी स्टूडियो में कपिल शर्मा के शो का शूट अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के साथ होना था. सभी को 6:30 सेट पर पहुंचना क्योंकि शूट 8 बजे से शुरू होना था. अर्जुन और अनिल कपूर अपने शेड्यूल टाइम पर सेट पर पहु्ंच गए थे. करीब 8:30 बजे कपिल बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत कोकिलाबेन हॉस्प‍िटल ले जाएगा जिसके बाद शूट कैंसिल कर दिया. खबर के मुताबिक अभी कपिल को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है.

#PHOTOS: नरगिस की हॉट फोटोस देख एक बार फिर बढ़ा इंस्टाग्राम का तापमान

बता दें कि इससे पहले भी कपिल के शो में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए आए थे. लेकिन उनके आने के पहले ही कपिल की तबीयत खराब हो गई और वो अस्पताल के लिए रवाना हो गए थे. एक्टर कीकू ने बताया कि था अब हमारे शो की रेग्युलर शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी. लेकिन हमें ये नहीं पता है कि अब कौन से स्टार शूट के लिए आएंगे.

क्योंकि औरतों के जिस्म के प्रति हर जगह मौजूद है आकर्षण: तापसी पन्नू

 कहा जा रहा है कि स्ट्रेस की वजह से कपिल की तबीयत खराब हुई है. कुछ हफ्ते पहले भी हाई ब्लड प्रेशर और लो शुगर की शिकायत के कारण कपिल को अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था.

You May Also Like

English News