फिर से Bigg boss के घर में हुआ बड़ा हंगामा, लग्जरी बजट के लिए भिड़े विकास-लव

बिग बॉस के घर में पिछले कई दिनों से शांति नजर आ रही थी. दुश्मन दोस्त बनते दिख रहे थे लेकिन लग्जरी बजट के दौरान एक बार फिर से घमासान शुरु होग या है. लग्जरी बजट के लिए विकास, पुनीश और लव को डायनासोर टास्क दिया गया था. कैप्टंसी के इस टास्क के दौरान लव त्यागी और विकास गुप्ता के बीच हाथापाई हो गई.फिर से Bigg boss के घर में हुआ बड़ा हंगामा, लग्जरी बजट के लिए भिड़े विकास-लवपद्मावती विवाद को लेकर अब दीपिका को मिली बहुत बड़ी धमकी…

बिग बॉस के इस टास्क में लव, पुनीश और विकास को डायनासोर बनना था. बिग बॉस के घर के बाकी मौजूद सदस्यों को कर्मचारी बनकर उनका खयाल रखना था. इसके साथ ही पार्क में बाकी घरवालों की तस्वीरें रखी गई थीं जिनको डायनासोर बने लव, पुनीश और विकास को एक बार में एक फोटो को नष्ट करना था.

टास्क के शुरु होते ही पुनीश डायनासोर बन कर बेनाफ्शा की फोटो को गिरा देते हैं और कैप्टंसी की रेस से बाहर कर देते हैं. इसके बाद फिर से पुनीश को मौका मिलता है और वो सपना चौधरी को भी कैप्टंसी लिस्ट से बाहर कर देते हैं. 

टास्क के दौरान लव और विकास के बीच लड़ाई हो जाती है जिसमें दोनों को चोट भी लग जाती है. घरवालों को बीच में आकर दोनों को समझाना पड़ता है लेकिन दोनों में से कोई भी बात को नहीं सुनता. आखिरकार विकास को ही पीछे हटना पड़ता है.

बता दें जब बिग बॉस विकास, पुनीश और लव से पूछते हैं कि आप किसे बचाना चाहते हैं तो लव हिना का नाम लेते हैं, पुनीश बंदगी का और विकास, अर्शी को नाम लेते हैं.

You May Also Like

English News