फिलीपींस से लौटी अमेरिकी लास वेग हमलावर की गर्लफ्रेंड

लास वेगास में गोलीबारी करने वाले स्टीफन पैडॉक की गर्लफ्रेंड फिलीपींस से बुधवार को अमेरिका लौट आई। पैडॉक ने गोलीबारी से पहले इसी महिला को 100,000 अमेरिकी डॉलर दिए थे।
आव्रजन ब्यूरो की प्रवक्ता मारिया एंटोइनेटे मैंग्रोबांग ने बताया कि मारिलोउ डेनली ने लॉस एंजेलिस के लिए मंगलवार रात को मनीला के अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से उड़ान भरी। 

वहीं विमानन वेबसाइट्स के मुताबिक, 62 वर्षीय डेनली ने जिस विमान से उड़ान भरी थी वह बुधवार की सुबह अमेरिका पहुंच गई। फिलिपींस के राष्ट्रीय जांच ब्यूरो (एनबीआई) की प्रवक्ता निक सुआरेज ने कहा कि डेनली पिछले महीने फिलिपींस पहुंची थी। इसके बाद स्टीफन ने उसके खाते में 100,000 अमेरिकी डॉलर भेजे थे।

घटना के बाद अमेरिकी पुलिस ने डैनली को ‘पर्सन ऑफ इंट्रेस्ट’ बताया था। इस बारे में निक सुआरेज ने कहा कि एफबीआई डेनली से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन फिलहाल वह संदिग्ध नहीं है।

वहीं ‘डेली मेल’ के मुताबिक, एफबीआई ने मारिलोउ डेनली से मुलाकात की है। उल्लेखनीय है कि ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने मंगलवार को बताया था कि उसकी नागरिक डेनली कैसिनो में काम करने के लिए 20 साल पहले अमेरिका गई थीं।

पैडॉक की गर्लफ्रेंड की दोहरी जिंदगी से गहराया संदेह

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, संभवत: दोहरा जीवन जी रहीं मारिलोउ डेनली ने एक ही समय में दो लोगों से शादी की है। यह भी पाया गया है कि उनके विभिन्न राज्यों में कई पते हैं।

दस्तावेजों पर डेनली की दो जन्म तिथियां दर्ज हैं। यहां तक कि उन्होंने दो सोशल सिक्योरिटी नंबरों का भी इस्तेमाल किया है। यही कारण है कि अमेरिकी जांच अधिकारियों को पैडॉक की गर्लफ्रेंड पर संदेह पैदा हुआ है। 

 

You May Also Like

English News