फिल्मी अंदाज में पुलिस ने 2 km पीछा कर पकड़ी गाड़ी

शाहजहांपुर. यूपी के शाहजहांपुर में शुक्रवार रात पुलिस ने फिल्मी अंदाज में 2 कि‍मी तक पीछा करके चेकिंग के दौरान एक कार को पकड़ा। कार पर विधायक लिखा है और समाजवादी पार्टी का झंडा लगा हुआ है। उसे चला रहा युवक कभी खुद को सपा विधायक का भतीजा तो कभी एसडीएम का बेटा बताता रहा। पुलिस ने कार से शराब की एक बोतल बरामद की है। फिलहाल झंडे को गाड़ी से उतरवा दिया।
  
पुलिस द्वारा जब इस गाड़ी को रोका गया तो जरा-सी देर के बाद जांच अधि‍कारी के फोन घनघनाने लगे। इसके बाद जरूरी कार्रवाई कर गाड़ी को छोड़ दिया गया। दरअसल चुनाव के चलते कोतवाली की पुलिस राजघाट चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान जब पुलिस ने एक लग्जरी कार को रोकने की कोशिश की तो कार चालक गाड़ी को भगाने लगा। यह देखकर पुलिस ने भी फिल्मी अंदाज में उसका पीछा करना शुरू कर दिया।
 
बाद में 2 किलोमीटर की भागमभाग के बाद पुलिस ने कार पकड़ ली। कार में बैठे युवक ने पहले तो पुलिस को अंडर प्रेशर लेने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने अपने तेवर सख्त किए तो युवक के होश ठिकाने हो गए। युवक खुद को कभी सपा विधायक राजेश यादव का भतीजा तो कभी एसडीएम का बेटा बताता रहा। पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी से शराब की बोतल बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी और युवकों हिरासत में लेकर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

You May Also Like

English News