फिल्मी करियर में पहली बार अक्षय का सबसे डरावना लुक आया सामने, 2.0 का नया पोस्टर जारी

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 2.0 का नया पोस्टर जारी हुआ है. इस पोस्टर में अक्षय के लुक के आगे शायद हैलोवीन के सभी लुक फेल नजर आएं.फिल्मी करियर में पहली बार अक्षय का सबसे डरावना लुक आया सामने, 2.0 का नया पोस्टर जारीदीवार पर दीवार, 75 साल पूरे होने पर बिग बी के फैंस की तरफ से अनमोल तोहफा

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार नेगेटिव कि‍रदार में नजर आ रहे हैं. यकीन मानि‍ए फिल्म के रिलीज से पहले ही अक्षय ने अपने लुक से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अक्षय को पहली बार इस अंदाज में देखने के लिए फिल्म के रिलीज तक का इंतजार करना फैन्स के लिए मुश्किल सा नजर आ रहा है. ऐसा पहली बार है जब अक्षय फिल्म में ग्रे किरदार के जरिए अपने खौफनाक इरादों से दुनिया को डराते नजर आएंगे. ये अक्षय की साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म है. जारी हुए इस नए पोस्टर में सिल्वर रंग की पलकों, ड्रैकुला की तरह दांत और अंगारों जैसे आई लेंस में अक्षय बेहद डरावने दिख रहे हैं.

फिल्म 2.0 के डायरेक्टर शंकर ने एक प्रेम कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा था कि उनके फैन्स को अक्षय का एक बिलकुल नया अंदाज देखने को मिलेगा. तमिल फिल्म से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे अक्षय का ये अवतार इंडस्ट्री को पॉपुलर विलेन किरदार देने वाला है. 

अक्षय नहीं थे शंकर की पहली पसंद

बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि डॉक्टर रिचर्ड के रोल के लिए अक्षय कुमार पहली पसंद नहीं थे. उनसे पहले इस रोल के लिए कमल हासन, आमिर खान, विक्रम, हॉलीवुड स्टार अर्नाल्ड, रितिक रोशन और नील नितिन मुकेश से भी बात की गई थी. अर्नाल्ड इस रोल के लिए सबसे ज्यादा जंच रहे थे लेकिन उन्होंने काफी ज्यादा फीस की मांग की. बाद में जब अक्षय से इसके बारे में बात की गई तो वो तुरंत राजी हो गए. 

इस फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा एमी जैक्सन भी लीड रोल अदा कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें, तो 400 करोड़ के बजट में बनी 2.0 अब तक की सबसे महंगी एशियाई फिल्म होगी. ये फिल्म दुनिया भर में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होनी है. ऑस्कर अवॉर्ड विजेता ए.आर.रहमान ने फिल्म का संगीत दिया है.

You May Also Like

English News