इन फिल्मी सितारों की सेक्स पोजिशन जानकर चौंक जाएंगे

इन फिल्मी सितारों की सेक्स पोजिशन जानकर चौंक जाएंगे, मुंबई : अगर आपको लगता है कि सिलेब्रिटी अपने सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में कहने से बचते हैं तो आप गलत हैं। हम आपको हॉलिवुड के कुछ मशहर सिलेब्रिटीज की सेक्शुअल फैंटसीज के बारे में बताते हैं।

इन फिल्मी सितारों की सेक्स पोजिशन जानकर चौंक जाएंगे
 
 
आप पढ़कर जानेंगे कि सेक्शुअल फैंटसीज कैसी-कैसी हो सकती हैं। शायद आपकी भी होंगी। 

आलिया भट्ट

आलिया ने ‘वोग’ मैगजीन को एक बेबाक इंटरव्यू दिया है। यह फरवरी महीने के अंक का हिस्सा है। जब इसमें उनसे पूछा गया कि अगर आपका बाॅयफ्रेंड अपना सेलफोन अनलाॅक छोड़ जाए तो आप किस चीज की जासूसी सबसे पहले करेंगी। आलिया का त्वरित जवाब था ‘मैं अपने बाॅयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड जानती हूं।’

23 साल की आलिया ने अपनी फेवरेट सेक्स पोजीशन के बारे में कहा ‘क्लासिक मिशनरी’। इसकी वजह बताते हुए उन्होंने कहा ‘क्योंकि मैं एक सिंपल पर्सन हूं।’

इवा लोंगोरिया
अपनी डेस्परेट हाउसवाइफ की भूमिका को लेकर फेमस सिलेब्रिटी इवा लोंगोरिया ने ‘द सन’ को दिए इंटरव्यू में सेक्स फैंटसी का खुलासा किया। इवा ने बताया कि वह सेक्स के दौरान रेशमी स्कार्फ से बंधे होना पसंद करती हैं। 
 
स्कॉरलेट जोहान्सन
इस ऐक्ट्रेस के दिवाने तो लाखो-करोड़ों हैं। अब इनकी भी सेक्शुअल फैंटसी जान लीजिए। स्कॉरलेट को कार में सेक्स करना पसंद है। कॉन्टैक्ट म्यूजिक नाम की वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में स्कॉरलेट बकायदा कार की बैकसीट पर अपने परफॉर्मेंस के बारे में भी बात कर चुकी हैं।
 
रिहाना
सेक्सी सिंगर और ऐक्ट्रेस की सेक्शुअल फैंटसी तो और भी वाइल्ड हैं। रोलिंग स्टोन को दिए इंटरव्यू में रिहाना ने बताया था कि सेक्स के दौरान उन्हें बंधे रहना और झापड़ खाना पसंद है। रिहाना ने कबूला था कि वह मैसकिस्ट हैं यानी उन्हें सेक्स में हिंसा पसंद है।
अमेरिका के फेमस रैपर कम ऐक्टर लूडाक्रिस सेक्स के दौरान सुंदर पैरों को काफी तवज्जो देते हैं। 
 
बियॉन्से
वैसे तो सिंगर कम ऐक्ट्रेस बियॉन्से खुद के बारे में ज्यादा बात नहीं करतीं, लेकिन सेक्शुअल फैंटसी बता चुकी हैं। बियॉन्से को पैरिस बहुत पसंद है। उन्होंने फ्लॉन्ट मैगजीन को बताया था कि वह द लूवर या अख द ट्रियॉन्फ के नीचे सेक्स करना पसंद करेंगी। ये दोनों ही पैरिस में हैं। लूवर दुनिया का सबसे बड़ा म्यूजियम है, जबकि अख द ट्रिसॉन्फ मशहूर स्मारक।
loading...

You May Also Like

English News