फिल्मों के लिए इस खास शख्स की राय लेते हैं विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म ‘मसान’ से डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कई फिल्में की हैं. विक्की रमन राघव 2.0 और राज़ी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. आखिरी बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘संजू’ में देखा गया था जिसमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली थी और तभी से वो कुछ ज्यादा ही छा रहे हैं. संजू के बाद विक्की की जैसे किस्मत ही खुल गई हो और अब वो फिल्म ‘उरी’ में नज़र आने वाले हैं.बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने फिल्म 'मसान' से डेब्यू किया था जिसके बाद उन्होंने कई फिल्में की हैं. विक्की रमन राघव 2.0 और राज़ी जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. आखिरी बार उन्हें रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'संजू' में देखा गया था जिसमें उनकी बेहतरीन एक्टिंग देखने को मिली थी और तभी से वो कुछ ज्यादा ही छा रहे हैं. संजू के बाद विक्की की जैसे किस्मत ही खुल गई हो और अब वो फिल्म 'उरी' में नज़र आने वाले हैं.  तो क्या 'संजू' के कमली को मिल गई उनकी पिंकी  विक्की ने अपने बयान में कहा कि 'ये मेरे करियर का बहुत ही खूबसूरत हिस्सा है. मेरे पिता यानी श्याम कौशल ने मुझे कहा कि अब वो विक्की कौशल के नाम से पहचाने जायेंगे.' इसके बाद विक्की फिल्म 'उरी' में एक्शन सीन करते दिखाई देंगे जिस पर उन्होंने कहा है कि एक्शन को समझ रहे हैं और उसी पर काम भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें खुद के एक्सप्रेशन भी जोड़े हैं. अगर वो किसी सीन को समझ नहीं पाते तो अपने पिता की एडवाइस लेते हैं.  New Poster : प्यार में डूबे अभिषेक-तापसी  इसी के बाद राजकुमार हिरानी से जुड़ने के बारे में उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब फिल्म रिलीज़ हुई वो यहना नहीं थे जिसके चलते वो ये नहीं जान पाए कि फिल्म का पब्लिक रिएक्शन क्या रहा. लेकिन फिल्म में विक्की ने कमली का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाया जिसे सभी ने पसंद भी किया.

विक्की ने अपने बयान में कहा कि ‘ये मेरे करियर का बहुत ही खूबसूरत हिस्सा है. मेरे पिता यानी श्याम कौशल ने मुझे कहा कि अब वो विक्की कौशल के नाम से पहचाने जायेंगे.’ इसके बाद विक्की फिल्म ‘उरी’ में एक्शन सीन करते दिखाई देंगे जिस पर उन्होंने कहा है कि एक्शन को समझ रहे हैं और उसी पर काम भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इसमें खुद के एक्सप्रेशन भी जोड़े हैं. अगर वो किसी सीन को समझ नहीं पाते तो अपने पिता की एडवाइस लेते हैं.

इसी के बाद राजकुमार हिरानी से जुड़ने के बारे में उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा कि जब फिल्म रिलीज़ हुई वो यहना नहीं थे जिसके चलते वो ये नहीं जान पाए कि फिल्म का पब्लिक रिएक्शन क्या रहा. लेकिन फिल्म में विक्की ने कमली का किरदार बहुत ही शानदार तरीके से निभाया जिसे सभी ने पसंद भी किया.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com