फिल्म अभिनेता अर्जुन कपूर की बहन को फोटो हुई वायरल, जिनको देखकर आप भी रह जायेगे हैरान….

अगर बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेताओ की बात की जाये तो उसमे अभिनेता अर्जुन कपूर का नाम भी सबसे पहले आता हैं ।आपकी जानकारी के लिए बता दे की अर्जुन कपूर फिल्म इण्डस्ट्रीज के जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के बेटे हैं । आपको बता दे की अर्जुन कपूर हमेशा से ही अपने परिवार को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं।

खासतौर से अपने पिता बोनी कपूर, सौतेली मां श्रीदेवी और बहनों खुशी और जाह्नवी को लेकर बातचीत करने से वो बचते रहते हैं क्योंकि अर्जुन कपूर  जब केवल 11 साल के थे तब उनके पिता बोनी उनकी मां मोना शौरी कपूर से अलग हो गए थे जिसके बाद उन्होंने श्रीदेवी के साथ दूसरी शादी कर ली थी। अर्जुन कपूर की माता का नाम मोना शौरी कपूर था जो बोनी कपूर की पहली पत्नी थी और जिनसे तलाक लेकर बोनी कपूर ने बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी से विवाह रचाया था ।

जैसा की एक प्रसिद्ध वेबसाइट ने लिखा हैं उसकी माने तो बोनी कपूर और श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी फिल्मो अब फिल्मो में दस्तक दे रही हैं और फ़िलहाल वो अपनी आने वाली फिल्म धडक की शूटिंग में वयस्त हैं । अभिनेता अर्जुन कपूर की सौतेली बहन जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती को लेकर आये दिन चर्चाओं में बनी  रहती हैं । उनको जब भी समय मिलता हैं वह अपने परिवार के साथ मौज मस्ती करती हुई कई जगह स्पॉट हुई हैं और सोशल मीडिया पर हमेशा वो अपनी फोटोज भी शेयर करती रहती हैं

अभी हाल ही में  बोनी कपूर ने अपने मित्र डाइरेक्टर आर बाल्की के साथ फैमिली गेट टू गेदर का एक  कार्यक्रम  आयोजित किया था जिसकी तस्वीरे इन दिनों सोशल  मिडिया पर जम के छाई हुई हैं ।आपको बता दे की बोनी कपूर के इस कार्यक्रम में जाह्नवी कपूर के साथ साथ उनकी छोटी बहन का कैजुएल लुक भी लोगो को काफी पसंद आ रहा हैं ।

इस कार्यक्रम के दौरान रात के समय ली गयी एक फोटो में बोनी कपूर के साथ उनकी पत्नी श्रीदेवी और दोनों बेटिया जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर देखी जा सकती हैं  इन फोटो के बारे में कहा जा रहा हैं की जब श्रीदेवी का पूरा परिवार डिनर के लिए गया था यह तब ली गयी हैं ।इन फोटो में डाइरेक्टर आर बाल्की और उनकी पत्नी गौरी शिंदे को भी देखा जा रहा हैं ।इस पार्टी को  मुंबई के एक रेस्टोरेंट में ऑर्गनाइस की गयी थी और ये फोटो रेस्टोरेंट  के बाहर ही  ली गयी और ये फॅमिली फोटो खूब वायरल हो रही हैं । हालाकि श्रीदेवी के खूबसूरती का तो आज भी जवाब नहीं है लेकिन उनकी बेटी जाह्नवी और ख़ुशी कपूर सिम्पल लुक में  नजर आ रही थी जिसमे भी बड़ी खुबसुरत नजर आ रही हैं ।

इस कार्यक्रम के दुरन जाह्नवी कपूर ने मिडिया से पीछा छुडाने की लाख कोशिश भी की है  लेकिन वह फोटोग्राफर को फोटो लेने से नही रोक पाई । जैसा की हम बता चुके हैं अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर की अपनी  फिल्म की शूटिंग में वयस्त हैं, शंशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म धडक में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी जाह्नवी कपूर के साथ इस फिल्म में दिखाई देंगे । खबरों की माने तो उनकी यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज होने की संभावना है |

You May Also Like

English News