फिल्म इंदु सरकार पर उठाए जाने वाले सवालो के कारण नाराज हुई ‘संजय गांधी की बेटी’

संजय गांधी की बेटी होने का दावा करने वाली एक महिला ने सोमवार को आरोप लगाया कि फिल्म ‘इंदु सरकार’ का ट्रेलर हैरान करने वाला है और दिवंगत कांग्रेस नेता संजय गांधी के किरदार को गलत व भ्रामक रूप से पेश किाय गया है.फिल्म इंदु सरकार पर उठाए जाने वाले सवालो के कारण नाराज हुई 'संजय गांधी की बेटी'योगीराज में सुरक्षित नहीं उनके ही विधायक, महिला MLA के ऑफिस में बदमाशों ने बोल धावा…

दिल्ली की प्रिया सिंह पॉल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा- मैं फिल्म के ट्रेलर को देखकर हैरान रह गई, जो बहुत भ्रामक है. एक दृश्य में संजय गांधी से मिलता-जुलता शख्स कहता है कि ये सरकार चाबुक से चलती है और अगले ही दृश्य में एक महिला को जेल में चाबुक से पिटते और बाद में उसके साथ दुष्कर्म होते दिखाया गया है.

इमरजेंसी की कड़वाहट दिखाती है इंदु सरकार, रिलीज को लेकर हो रहा हंगामा

प्रिया का कहना है कि ये पूरी तरह संजय गांधी का भ्रामक चित्रण है, जिनसे मैं एक बार मिली हूं और मुझे वह बेहद सज्जन लगे थे. उन्हें जानने वाले लोगों से भी मैंने ऐसा ही सुना है. 

पॉल ने कहा कि इसी मुद्दे पर विरोध जताते हुए उन्होंने पिछले महीने इंदु सरकार के निर्देशक मधुर भंडारकर को कानूनी नोटिस भेजा था. पूर्व मीडियाकर्मी पॉल ने कहा कि 1968 में उन्हें शीला सिंह पॉल और बलवंत पाल ने गोद लिया था।

हालांकि, संजय गांधी की विधवा व पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और उनके बेटे भाजपा सांसद वरुण गांधी की तरफ से महिला के दावे पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

You May Also Like

English News