फिल्म के लिए यामी गौतम ने दी अपने बालों की कुर्बानी

फेयर एंड लवली गर्ल यामी गौतम जल्द ही एक बड़ी फिल्म में नज़र आने वाली हैं. यामी गौतम श्री नारायण सिंह की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शहीद कपूर के साथ नज़र आएंगी. पर इस फिल्म में वो एक डिफरेंट लुक में नज़र आने वाली हैं. जिसके लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है. यामी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में एक वकील का किरदार निभाती नज़र आएंगी. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं. इस सिलसिले में उन्हें बॉम्बे हाई कोर्ट में भी देखा जा चूका है.इस फिल्म के लिए यामी ने अपने सेक्सी लुक को भी बदल लिया है.बता दें कि फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नज़र आएंगी. यह फिल्म उत्तराखंड के एक गांव में बिजली की समस्या पर आधारित है.  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले ही हो चुकी पर मेकर्स के वापसी विवाद के फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई थी पर अब इसे भूषण कुमार अकेले ही प्रोडूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो सकती है.

यामी को फिल्म के किरदार की मांग के हिसाब से अपने लम्बे बालों की कुर्बानी देनी पड़ी है. हालाँकि वो छोटे बालों में काफी क्यूट नज़र आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो शेयर किया था इसमें एक नया हेयरकट ले रही हैं. जसमें वो अपनी आंखे बंद करके बैठी थी और उनका हेयर डिज़ाइनर बारी बारी से बालों को छोटा करती नज़र आ रही थी. बाल कटवाने के बाद अब उनका नया लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

बता दें कि फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में शाहिद कपूर के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम नज़र आएंगी. यह फिल्म उत्तराखंड के एक गांव में बिजली की समस्या पर आधारित है.  फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग पहले ही हो चुकी पर मेकर्स के वापसी विवाद के फिल्म की शूटिंग बीच में रुक गई थी पर अब इसे भूषण कुमार अकेले ही प्रोडूस कर रहे हैं. फिल्म इस साल 31 अगस्त को रिलीज़ हो सकती है.

You May Also Like

English News