फिल्म जबरदस्त हिट हुई फिर भी पार्टी से गायब हुए ‘बाहुबली’

 बाहुबली 2 ने रिलीज के बाद बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्‍म ने पुराने रिकॉर्डस तोड़ने के साथ ही कई नए रिकार्ड बना दिए हैं। रिलीज के एक हफ्ते बाद ही फिल्‍म सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। बहुबली के किरदार से लोगों का दिल जीतने वाले प्रभास प्रिमियर से लेकर बाहुबली की सक्‍सेस पार्टी तक से दूरी बनाए हुए हैं। उनके ऐसा करने की वजह सामने आ गई है।ये भी पढ़े :  सना खान चाहती है सुल्तान के साथ, दोहराना ये पुराना इतिहास

प्रमोशन के दौरान ज्‍यादातर डायरेक्‍टर राजामौली और राणा दग्गुबाती ही नजर आए। फिल्‍म के प्रिमियर पर भी लोगों को प्रभास नजर नहीं आए। जल्‍द ही प्रोड्यूसर करण जौहर फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी देने वाले हैं। खबरों के मुताबिक करण की इस पार्टी से भी प्रभास नदारत रहने वाले हैं।

दरअसल, फिल्‍म की शूटिंग के लिए प्रभास को अपना काफी समय देना पड़ा, जिसकी वजह से वह अपने लिए समय नहीं निकाल पा रहे थे। उन्‍होंने अमूमन 2 से 5 साल फिल्‍म की शूटिंग में दिए हैं। वह अब अपने लिए समय निकाल कर छुट्टियों के मजे ले रहे हैं। आजकल प्रभास अमेरिका में छुट्टियां मना रहे हैं। उन्‍होंने वहां कम से कम एक महीना बिताने का फैसला लिया है।

फिल्‍म की सक्‍सेस पार्टी के लिए प्रभास का इंतजार किया जा रहा था। लेकिन प्रभास ने पार्टी का हिस्‍सा बनने से मना कर दिया है। उन्‍हें अनजान लोगों के साथ घुलना-मिलना पसंद नहीं है साथ ही वह ड्रिंक भी नहीं करते हैं। इस वजह से उन्‍होंने पार्टी में आने के लिए मना कर दिया है।

छुट्टियों से लौटनें के बाद वह अपनी बहुभाषीय फिल्म ‘साहो’ के काम में जुटनी की तैयारी में हैं। साहो का ट्रेलर लॉन्‍च हो चुका है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

You May Also Like

English News