फिल्म पद्मावत के विरोध में मचा बवाल, फूंका मॉल, 50 गाड़ियों में लगाई आग

सुप्रीम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद भी संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर मचा बवाल अभी थमता नहीं दिख रहा है। फिल्म की रिलीज से दो दिन पहले अहमदाबाद में इसको लेकर जमकर बवाल हुआ, शहर के एक मॉल को आग के हवाले कर दिया। उपद्रवियों को रोकने के लिए पुलिस को कई राउंड फायरिंग करनी पड़ी।फिल्म पद्मावत के विरोध में मचा बवाल, फूंका मॉल, 50 गाड़ियों में लगाई आगउपद्रवियों की भीड़ ने सड़क पर चलते वाहनों को भी निशाना बनाया और 50 से ज्यादा वाहनों में आग लगा दी। हिमालयन मॉल के अंदर भी आग से काफी नुकसान हुआ है। खास बात ये है कि मॉल में पद्मावत फिल्म न दिखाने का बोर्ड लगाया था, बावजूद उसके उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सैकडों की संख्या में लोग वहां पहुंचे और आते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी, इसके चलते वहां भगदड़ के हालात हो गए। जानकारी के अनुसार यह सारी घटना पुलिस की मौजूदगी में हुई, लेकिन इस दौरान उसने कोई कार्रवाई नहीं की। मॉल से निकलकर उपद्रवी सड़कों पर आ गए और राह चलते वाहनों को निशाना बनाया।

लोगों के अनुसार बवाल करने वाले लोग करणी सेना के कार्यकर्ता थे, जो फिल्म के विरोध में नारे लगा रहे थे। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है सभी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News