फिल्म प्रमोशन के दौरान बनारस में अनुष्का ने खाया पान, तो नाम हो गया’शाहरुख खान’…

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के लिए बनारस गए थे, जहां शाहरुख ने वहां का प्रसिद्ध बनारसी पान खाया. शाहरुख खान किसी दुकान का पान खाएं तो उसकी रौनक तो बढ़ना लाजमी है. अब आलम ये है कि वहां बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं और वही पान मांग रहे हैं, जो शाहरुख खान ने खाया था. अब उस पान का नाम ही ‘शाहरुख पान’ रख दिया गया है. यह पान 35 रुपये में मिल रहा है.फिल्म प्रमोशन के दौरान बनारस में अनुष्का ने खाया पान, तो नाम हो गया'शाहरुख खान'...

 

नदेसर इलाके की 70 साल पुरानी सतीश की दुकान ‘ताम्बुलम’ पर ‘शाहरुख पान’ की जबर्दस्त डिमांड है. इसके साथ ही लड़कियां भी इस पान का लुत्फ उठाती नजर आ रही है. बनारसी पान के लिए यह दुकान पहले से ही प्रसिद्ध थी पर शाहरुख ने वहां पहुंच कर इसे और खास बना दिया.

ये मशहूर एक्टर अक्सर प्लेन में यात्रा के दौरान कंबल ओढ़ कर करती हैं सेक्स…

शाहरुख ने इससे खुश होकर 1100 रुपये भी दिए. अभिनेता के जाते ही उस दुकान पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और कई लोगों ने शाहरुख स्पेशल मीठा पान को खाने की इस इच्छा जताई. आलम ये है कि अब यहां दिन भर में 50 पान बिक रहे हैं.

 आपको बता दें कि शाहरुख और अनुष्का को देखने के लिए बनारस में जबरदस्त भीड़ उमड़ी. लोगों को एंटरटेन करने के लिए वहां सिंगर-एक्टर मनोज तिवारी भी मौजूद थे. प्रमोशन के दौरान लोग वहां काफी मस्ती कर रहे थे, लेकिन उनका मनोरंजन तब दुगुना हो गया जब शाहरुख ने भोजपुरी गाना गाया.

मनोज तिवारी जब ‘लगावेलु तू लिपस्टिक’ गा रहे थे और शाहरुख उसे अनुष्का के लिए दोहरा रहे थे. शाहरुख को भोजपुरी गाने में दिक्कत जरूर हो रही थी. लेकिन इसे दर्शकों का एंटरटेंमेंट बहुत हुआ.

You May Also Like

English News