फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या- अनिल के साथ हुआ बड़ा हादसा….

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खान’ की शूटिंग मुंबई में 5 नवंबर को शरू हुई, बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐक्सिडेंट में एक क्रू मेंबर के घायल होने की खबर है. खबरों के अनुसार- कहा जा रहा है कि ‘फन्ने खान’ की शूटिंग सड़क के बीच हो रही थी और उसी दौरान एक मोटरबाइक क्रू मेंबर से जा टकराई, यह क्रू मेंबर कोई और नहीं, बल्कि तीसरी असिस्टेंट डायरेक्टर थीं, जो उस वक्त रोड क्रॉस कर रही थीं.फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या- अनिल के साथ हुआ बड़ा हादसा....Box office: हॉलीवुड थॉर..का Rocking बिजनेस, इत्तेफाक की कमाई भी बेहतर

जानकारी के अनुसार चोट लगते ही वह नीचे गिर पड़ीं और उन्हें फौरन हॉस्पिटल ले जाया गया, दरअसल वह उस वक्त हेडफोन लगाकर चल रही थीं, जिस वजह से वह उनकी तरफ बढ़ रही बाइक का हॉर्न नहीं सुन पाईं. बता दें कि इस पर्टिक्युलर सीन में ऐश्वर्या राय टैक्सी को आवाज दे रही थीं और ऐक्सिडेंट देखकर वह उस तरफ दौड़ीं हालांकि सिक्यॉरिटी गार्ड ने उन्हें वह तक जाने से रोक लिया.

बता दे कि ‘फन्ने खान’ एक म्यूज़िकल कॉमिडी फिल्म है, जिसे अतुल मांजरेकर निर्देशित कर रहे है. इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा, यह फिल्म अगले साल 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News