फिल्म ‘रंगून’ का ट्रेलर रिलीज, कंगना और शाहिद के हॉट किस ने लगाई आग

विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। ये एक पीरियड ड्रामा के साथ लव ट्रायएंगल फिल्म है। ट्रेलर का शाहिद कपूर, कंगना रनौत और सैफ अली खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार था। ट्रेलर भी बहुत धमाकेदार है। 
फिल्म 'रंगून' का ट्रेलर रिलीज, कंगना और शाहिद के हॉट किस ने लगाई आग
 शाहिद और कंगना के हॉट सीन ने फिल्म में तड़का लगाया है। बता दें कि गुरुवार देर रात फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद पोस्टर भी रिलीज किया ‌गया। ट्रेलर देखने के बाद दर्शकों को अब फिल्म के रिलीज का इंतजार है।

924 परिवारों को फ्री में दिखाई गई ‘दंगल’, ‘सुल्तान’ को पछाड़ फिल्म ने कमाए 584 करोड़

 फिल्म की कहानी दूसरे विश्व युद्घ के समय की है। ट्रेलर में फिल्म मेकर्स ने मिस्ट्री को बरकरार रखा है। कहा जा रहा है कि भारतीय सिनेमा के ‌इतिहास में ये सबसे अलग फिल्म होगी। 
फिल्म में कंगना रनौत एक्शन दीवा मिस जूलिया का किरदार निभा रही हैं, मिस जूलिया 40 के दशक की स्टंटवुमेन हैं।  वहीं शाहिद कपूर एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में हैं। सैफ को रोल किसी बड़े बिजनेसमैन का लग रहा है जिस पर असमंजस कायम है।
फिल्म की ज्यादा शूटिंग अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में हुई है। फिल्म ‘रंगून’ 24 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म के रिसर्च के लिए कंगना अमरीका और मैक्सिको भी गई थीं। उम्मीद की जा रही है विशाल भारद्वाज की ‘कमीने’ और ‘हैदर’ की तरह ये फिल्म भी हिट होगी।
 

You May Also Like

English News