फिल्म सेट पर राधिका आप्टे ने एक्टर को जड़ा था थप्पड़, यह थी वजह

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने बेहतरीन अभिनय और अलग प्रकार के किरदारों को निभा कर फिल्म इंडस्ट्री में जगह और पहचान बनाई है. उन्होंने एक साउथ के एक्टर को लेकर नेहा धूपिया द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में बड़ा खुलासा किया है. राधिका ने तमिल फिल्म के दौरान एक हादसे को नेहा धूपिया के साथ शो के दौरान शेयर किया. उन्होंने एक तमिल फिल्म के दौरान एक अभिनेता की बत्तमीजी के कारण उसे थप्पड़ जड़ दिया था. फिल्म सेट पर राधिका आप्टे ने एक्टर को जड़ा था थप्पड़, यह थी वजह

राधिका आप्टे ने कहा कि उन्होंने एक तमिल फिल्म के सेट पर अभिनेता को थप्पड़ मार दिया था. कारण बताते हुए राधिका ने बताया कि, अभिनेता उनके साथ बत्तमीजी कर रहा था. आगे बताते हुए राधिका आप्टे ने कहा कि उस अभिनेता उनसे पहली बार मिलते ही उनके पैरों को सहलाने लगा. इस व्यवहार से राधिका आश्चर्यचकित थीं और वे इस अभिनेता से पहली बार मिली थीं. इसके बाद राधिका ने अभिनेता को थप्पड़ जड़ दिया. 

आपको बता दें कि, राधिका आप्टे इस साल रिलीज हुई फिल्म पैडमैन में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभाया था. इससे पहले राधिका ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. वे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म दशरथ मांझी की बोयिपिक माउंटेन मैंन में भी थीं. राधिका आप्टे जल्द सैफ अली खान की फिल्म बाजार में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन गौरव चावला कर रहे हैं. इसमें उनके अलावा चित्रांगदा सिंह की भी अहम भूमिका है. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है.

You May Also Like

English News